गोविंदा को पसंद आया बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी

गोविंदा को पसंद आया बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर बेहद पसंद आया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर बेहद पसंद आया है। वर्ष 1998 में बासु भगनानी ने अमिताभ बच्चन और गोविंदा को लेकर सुपरहिट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां बनायी थी। बासु भगनानी के पुत्र जैकी भगवानी ने अब अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ को लेकर 'बड़े मियां छोटे मियां बनायी है। हाल ही में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज किया। गोविंदा को फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर पसंद आया है।

जैकी भगनानी ने बताया, फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर रिलीज से पहले उनकी मुलाकात गोविंदा से हुई थी और तब उन्होंने गोविंदा को ट्रेलर दिखाया था। जैकी भगनानी ने बताया,अमित सर (अमिताभ बच्चन) बिजी थे, लेकिन ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले मुझे चीची भैया (गोविंदा) से उनके घर पर मिलने का मौका मिला। जब उन्होंने ट्रेलर देखा तो कहा, आपके निर्देशक अली अब्बास जफर) बेहद कूल शख्स हैं। उन्होंने कोई फिल्म नहीं बनाई है, उन्होंने सिनेमा बनाया है।

वहीं अली अब्बास जफर ने कहा, मिस्टर बच्चन और गोविंदा दोनों दिग्गज हैं। मुझे उम्मीद है कि जब वे फिल्म देखेंगे, तो उन्हें गर्व महसूस होगा कि हमने उनकी विरासत को सही तरीके से आगे बढ़ाया है।

 फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं। बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर इस वर्ष 10 अप्रेल को रिलीज की जाएगी।

Read More अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में 06 सितंबर को होगी रिलीज

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस में प्रत्याशियों ने बड़े पैमाने पर की नेताओं की शिकायतें, कार्रवाई करना चुनौती कांग्रेस में प्रत्याशियों ने बड़े पैमाने पर की नेताओं की शिकायतें, कार्रवाई करना चुनौती
कांग्रेस में इस चुनाव में खासा उत्साह नजर आया, लेकिन इस बार प्रदर्शन सुधारने की आतुरता के बीच शिकायतों से...
सुनसान जगह पर राहगीर से मारपीट कर मोबाइल लूटने वाला गिरफ्तार
कर्नाटक में कांग्रेस चला रही है वसूली गैंग : मोदी
सिंगापुर, फिलीपींस सहित कई देशों में गर्मी का कहर, स्कूलों को बंद करने का दिया आदेश
प्रदेश में सड़कों पर चल रही है अवधिपार बसे 
छुट्टी के दिन कार से आकर एटीएम बदलकर ठगी करने वाला सरगना गिरफ्तार
गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार