इंस्पेक्टर के बेटे ने युवक को बैट से पीट-पीटकर मार डाला

मामूली कहासुनी के बाद वारदात को दिया अंजाम: आरोपी गिरफ्तार, पिता सीएम की सिक्योरिटी में तैनात

इंस्पेक्टर के बेटे ने युवक को बैट से पीट-पीटकर मार डाला

आरोपी क्षितिज के पिता इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा सीएम सिक्योरिटी में तैनात हैं। वहीं मृतक मोहन लाल (35) आगरा का रहने वाला है और पिछले 10 साल से जयपुर में सब्जी का ठेला लगाता आ रहा था।

जयपुर। करणी विहार थाना इलाके के जगदम्बा नगर स्थित मंदिर के पास मंगलवार देर रात इंस्पेक्टर के बेटे क्षितिज शर्मा ने एक युवक पर क्रिकेट बैट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में सिर पर चोट लगने से युवक घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। आरोपी घायल मोहनलाल को बेहोशी की हालत में कार में डालकर सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचा, जहां उसे भर्ती कराकर वह फरार हो गया। बाद में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर करणी विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर बुधवार शाम को आरोपी क्षितिज को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी क्षितिज के पिता इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा सीएम सिक्योरिटी में तैनात हैं। वहीं मृतक मोहन लाल (35) आगरा का रहने वाला है और पिछले 10 साल से जयपुर में सब्जी का ठेला लगाता आ रहा था। कुछ समय पहले ही मोहन के पिता का भी निधन हो चुका है। मृतक के परिवार में उसकी मां और चार बहनें हैं, जिसमें से तीन की शादी हो चुकी है। 

क्या है मामला 
पुलिस ने बताया कि मोहन और क्षितिज पास में ही रहते हैं। मोहन मंगलवार रात करीब 10 बजे मंदिर के पास गया था, जहां क्षितिज से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उस समय विवाद शांत हो गया। बाद में वहां से मोहन पैदल ही रवाना हो गया। गुस्साए क्षितिज ने स्कूटी से उसका पीछा किया। घर के गेट से करीब 20 फीट पीछा कर क्षितिज ने स्कूटी रोकी और अपने साथ लेकर आए क्रिकेट बैट सेमोहन के सिर में ताबड़तोड़ वार कर दिया। सिर पर गम्भीर चोट लगने से मोहन सड़क पर गिर गया। इसके बाद भी क्षितिज ने उस पर कई वार करता रहा। तेज आवाज होने पर क्षितिज के पिता प्रशांत घर से बाहर आए और बेटे को धक्का मारकर दूर किया। इसके बाद पिता प्रशांत ने घर से कार निकाली और सभी ने मिलकर घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार