प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस

प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया। अनेकों जगह मरीजों को फल वितरित किए गए।

जयपुर। प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया। अनेकों जगह मरीजों को फल वितरित किए गए।

संघ के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि 60-70 के दशक में चुनिंदा जांच हुआ करती थी लेकिन आज न्यूरोलॉजी, कार्डियोलॉजी, ट्रांसप्लांट से संबंधित समय-समय पर फैलने वाली वैश्विक महामारियों एवं अत्याधुनिक जांचों का दायरा इतना बढ़ चुका है कि गुणवत्तापूर्ण जांच रिपोर्ट के आधार पर सही एवं सटीक इलाज मरीजों को मिल पा रहा है।

कोरोना में लैब टेक्निशियन के कार्य की राष्ट्रीय स्तर तक सरहाना की गई। संघ के मीडिया प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया कि लैब टेक्नीशियन के पदनाम परिवर्तन की वित्तीय स्वीकृत पत्रावली आज तक लंबित है जिसे विभाग जल्द से जल्द स्वीकृति प्रदान करें।

इस उपलक्ष्य में सज्जन सोनी, तरुण सैनी, मोहन सिंह राजावत, विजय सिंह गौड़, हरिशरण यादव, दलबीर सिंह, बलवान यादव, राजेश शर्मा, अमित गॉड एवं अनेकों लैब टेक्नीशियन ने लैब टेक्नीशियन दिवस पर अपने विचार रखें व मरीज के परिजनों से भी अपील की अस्पताल परिसर की साफ सफाई आपके मरीज के साथ साथ अन्य मरीजों को भी संक्रमण से बचाती है। अस्पताल परिसर की साफ सफाई में हम सभी का योगदान अति आवश्यक है।

Read More एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार