अरविंद केजरीवाल ने जेल से सरकार चलाने की मांग को लेकर दायर की याचिका

जरुरी प्रबंध करने का दिशा निर्देश जारी किए जाए

अरविंद केजरीवाल ने जेल से सरकार चलाने की मांग को लेकर दायर की याचिका

ऐसे में अरविंद केजरीवाल को अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बात करने के लिए जरुरी प्रबंध करने का दिशा निर्देश जारी किए जाए। 

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से सरकार चलाने की मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिका वकील श्रीकांत प्रसाद ने दायर की। याचिका में अरविंद केजरीवाल को अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करने की इजाजत दिए जाने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि न तो देश का संविधान और न ही कोई कानून प्रधानमंत्री या किसी मुख्यमंत्री को जेल से सरकार चलाने से रोकता है। ऐसे में अरविंद केजरीवाल को अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बात करने के लिए जरुरी प्रबंध करने का दिशा निर्देश जारी किए जाए। 

याचिका में मांग की गई है कि मीडिया को अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे और दिल्ली में राष्ट्रपति शासन से संबंधित सनसनीखेज खबरें और हेडलाइन चलाने से रोका जाए। याचिका में दिल्ली बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के द्वारा केजरीवाल के इस्तीफा के लिए विरोध करना या बयान देकर उन पर दबाव बनाए जाने से रोकने की मांग करते हुए उनके द्वारा दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर किए गए विरोध प्रदर्शन के खिलाफ  कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।

 

Tags: kejriwal

Post Comment

Comment List

Latest News