इराक में अर्धसैनिक बल के मुख्यालय पर ड्रोन हमला

हशद शाबी बलों के अड्डे को निशाना बनाया

इराक में अर्धसैनिक बल के मुख्यालय पर ड्रोन हमला

हवाई हमलों में एक हशद शाबी लड़ाका मारा गया और 5 लड़ाके और दो इराकी सैनिक घायल हो गये। इसके अलावा हमले वाले ठिकानों में भारी आग लग गयी।

बगदाद। इराक के मध्य प्रांत बाबिल में हश्द शाबी फोर्सेज के बेस हाउसिंग मुख्यालय पर तड़के अज्ञात ड्रोनों के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक ड्रोन ने बाबिल प्रांत के उत्तरी भाग में महाविल क्षेत्र में इराकी सेना, संघीय पुलिस और हशद शाबी बलों के अड्डे को निशाना बनाया।

हवाई हमलों में एक हशद शाबी लड़ाका मारा गया और 5 लड़ाके और दो इराकी सैनिक घायल हो गये। इसके अलावा हमले वाले ठिकानों में भारी आग लग गयी। बचाव दल और दमकल गाड़यिां आग बुझाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। हवाई हमलों के संबंध में इराकी सरकार की ओर से अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है। इस बीच ईरान समर्थित सैय्यद अल-शुहादा ब्रिगेड के महासचिव अबू अला अल-वलई ने एक ऑनलाइन बयान में कहा कि इस घटना में जिसका भी हाथ है, जांच पूरी होने के बाद उसे जवाब दिया जाएगा।

 

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

प्राइवेट स्कूलों में निरीक्षण करेगा शिक्षा विभाग, स्टेट लेवल पर होगी मॉनिटरिंग प्राइवेट स्कूलों में निरीक्षण करेगा शिक्षा विभाग, स्टेट लेवल पर होगी मॉनिटरिंग
प्राइवेट स्कूलों में अभिभावकों की शिकायतों के निस्तारण के लिए शिक्षा विभाग सरकारी स्कूलों के साथ साथ अब प्राइवेट स्कूलों...
पाकिस्तान में खाई में गिरी अनियंत्रित बस, 15 लोगों की मौत
गर्मियों में राहगीरों को मिलेगा मुफ्त में ठंडा पानी, भजन लाल सरकार शहरी व ग्रामीण क्षेत्रो में खोलेगी प्याऊ
Bahubali: Crown of Blood एनिमेटेड सीरीज 17 मई से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी
Stock Market : मुनाफावसूली से लुढ़का बाजार, सेंसेक्स 732.96 अंक गिरा
शुद्ध सोना 450 रुपए और चांदी 150 रुपए सस्ती
असर खबर का - हरकत में आए शिक्षा विभाग के अधिकारी