अमेरिका में पार्टी के दौरान फायरिंग, 2 लोगों की मौत

दो पुरुषों को मृत घोषित किया गया

अमेरिका में पार्टी के दौरान फायरिंग, 2 लोगों की मौत

अधिकारियों ने घटनास्थल पर गोलियों के घावों से पीड़ित 5 लोगों की पहचान की, जिनमें से तीन को ले जाया गया क्षेत्रीय अस्पतालों में गंभीर हालत में और दो पुरुषों को मृत घोषित किया गया।

मेम्फिस। अमेरिका के टेनेसी राज्य के मेम्फिस शहर में एक पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी में कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य छह घायल हो गए। मेम्फिस पुलिस विभाग ने यह जानकारी दी। पुलिस ने एक्स पर लिखा कि स्थानीय समयानुसार शनिवार शाम 7:19 बजे अधिकारियों ने कार्नेस एवेन्यू के 2400 ब्लॉक में हुई फायरिंग पर प्रतिक्रिया दी। अधिकारियों ने घटनास्थल पर गोलियों के घावों से पीड़ित 5 लोगों की पहचान की, जिनमें से तीन को ले जाया गया क्षेत्रीय अस्पतालों में गंभीर हालत में और दो पुरुषों को मृत घोषित किया गया।

पुलिस ने कहा कि गोलीबारी में कुल 6 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार यह घटना एक ब्लॉक पार्टी में हुई जिसके लिए प्रतिभागियों के पास परमिट नहीं था, पुलिस ने कहा कि कार्यक्रम में लगभग 200-300 लोग उपस्थित थे।

 

Tags: firing

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा