राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय

राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय

राज्य विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय किया गया है। बीएसी ने 30 जुलाई से दो अगस्त तक का काम-काज तय करते हुए सदन में प्रतिवेदन पेश किया, जिसे मंजूरी भी प्रदान की गई।

जयपुर। राज्य विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय किया गया है। बीएसी ने 30 जुलाई से दो अगस्त तक का काम-काज तय करते हुए सदन में प्रतिवेदन पेश किया, जिसे मंजूरी भी प्रदान की गई। सरकार का 29 जुलाई को बजट पारित होने के बाद 30 अगस्त को सदन में गांधी वाटिका निरसन विधेयक चर्चा और पारण के साथ ही राज्य मानवाधिकार आयोग के प्रतिवदेन पर भी चर्चा होगी। 31 जुलाई को भू-जल संरक्षण प्रबंध प्राधिकरण विधेयक पर चर्चा और पारण होगा। एक अगस्त को पेयजल की स्थिति पर चर्चा और दो अगस्त को बिजली की स्थिति पर चर्चा होगी। दो अगस्त को फिर से बीएसी की बैठक हो सकती हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि विधानसभा आठ अगस्त तक चल सकती हैं।

मुख्यमंत्री आज नीति आयोग की बैठक में होंगे शामिल
मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा शनिवार को नई दिल्ली में नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। बैठक में आम जनता से रोजमर्रा से जुड़े कई विषयों पर चर्चा होगी। बैठक में शामिल होने के लिए भजनलाल शुक्रवार को ही जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए। बैठक में पीने का पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा और जमीन व संपत्ति जैसे मुदÞ्दों पर चर्चा होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश