देश में समान जनसंख्या नीति बनानी जरूरी - विहिप

देश में समान जनसंख्या नीति बनानी जरूरी - विहिप

विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने आर्थिक सलाहकार परिषद की आबादी के आंकड़ों रिपोर्ट पर चिंता व्यक्त करते हुए देश में समान जनसंख्या नीति बनाने की मांग की है।

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने आर्थिक सलाहकार परिषद की आबादी के आंकड़ों रिपोर्ट पर चिंता व्यक्त करते हुए देश में समान जनसंख्या नीति बनाने की मांग की है।

विहिप के प्रवक्ता विनोद बंसल ने एक्स पर अपनी पोस्ट में कहा कि आर्थिक सलाहकार परिषद की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में हिंदू जनसंख्या जहां 7.82 प्रतिशत गिरी है, वहीं मुस्लिम जनसंख्या 43.15 फीसदी बढ़ी है।

बंसल ने कहा कि विश्व भर में यह रिकार्ड है कि जहां मुस्लिम बढ़ जाते हैं, वहां वहां गैरमुस्लिम अस्तित्व हीन हो जाते हैं। वे वहां से भाग जाते हैं या फिर मारे जाते हैं। जब तक ये अल्पसंख्यक रहते हैं, पीड़ित होने का ढोंग रच कर यानी विक्टिम कार्ड खेल कर बहुसंख्यकों को बदनाम करते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि जनसंख्या भी बढ़ाएंगे और गरीबी, बेरोजगारी और अशिक्षा का राग अलाप मजहबी आरक्षण भी चाहेंगे। एक ओर वोट जिहाद तो दूसरी ओर जनसंख्या जिहाद चला रहे हैं। आबादी बढ़ने पर कहते हैं कि औलाद अल्लाह देता है पर संसाधन के लिए सरकार के सामने हाथ फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि ये अजीब बात है कि ये सरकार की बात नहीं मानते हैं लेकिन सरकार से हर बात की मांग करते हैं। संसाधन संसाधन सरकार के चाहते हैं पर कानून शरीयत का मांगते हैं। इसलिए देश में समान जनसंख्या नीति बनाना जरूरी है।

Read More सुप्रीम कोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला, शिकायत पर संज्ञान लेने के बाद आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकती ईडी 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News