आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

आज के दिन आराम करने का मौका मिल सकता है। कार्यस्थल पर अधीनस्थों का सहयोग मिलने से कार्य सुगम होगा। उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा। रूचि के कार्य होने से मन शांत रहेगा। नए व सुगठित विचारों से भविष्य की योजनाएं बनाएंगे। रिश्तेदारों का सहयोग कर प्रसन्न होंगे। 

मेष
आज के दिन आराम करने का मौका मिल सकता है। कार्यस्थल पर अधीनस्थों का सहयोग मिलने से कार्य सुगम होगा। उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा। रूचि के कार्य होने से मन शांत रहेगा। नए व सुगठित विचारों से भविष्य की योजनाएं बनाएंगे। रिश्तेदारों का सहयोग कर प्रसन्न होंगे। 
मिथुन
प्रेम संबंधों में चल रही कटुता अब दूर होगी, आपसी सामंजस्य से संबंधों में प्रगाढता आएगी। व्यापार व्यवसाय में सावधानी बरताना आवष्यक है। साझेदारों से धोखा मिल सकता है। स्वयं की कार्यशैली को बदलने का समय है। अकारण किसी प्रकार के प्रपंचों में सलाह देने से बचें।
सिंह
 मानसिक रूप से स्वयं को तनावमुक्त पाएंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा का पूर्ण प्रदर्शन करेंगे। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। व्यापार व्यवसाय में नए साझेदार बनेंगे। व्यापार विस्तार होगा। पारिवारिक मामलों में समझौता करना उचित रहेगा। भाई बहिन से विवाद से बचें। 
तुला
आय को लेकर सजग रहें, उधारी वसूलने का समय है। लेन देन में सावधानी बरतें। संतान के भविष्य को लेकर योजनाएं बनानी पडेंगी। राजनीति से जुडे लोगों को लाभ मिलने की संभावना। समाज में कार्यों की प्रशंसा होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बन सकती है।
धनु
विद्यार्थी वर्ग के लिए समय अनुकूल नहीं है। अकारण गुरूजनों के क्रोध का सामना करना पडेगा। अपनी प्रतिभा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर ही मनोनूकूल परिणाम में बाधा रहेगी। मन को शांत रखें। अकारण क्रोध से बचें। व्यापार व्यवसाय में वृद्धि होगी, व्यापार विस्तार होगा।
कुंभ
आज का दिन आपके लिए शुभ है। अल्प परिश्रम से भी सफलता प्राप्त करेंगे। मन हर्षित रहेगा। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। संतान का भाग्योदय होगा। सुख के साधन जुटाऐंगे। अकारण किसी को पीडा पहुंचाने से मन व्यथित हो सकता है। परिवार में मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा।
वृष
व्यापार व्यवसाय में आ रही बाधाओं का निवारण कर लेंगे। नया कारोबार प्रारंभ करने का मानस है तो समय सही है। आय के साधन बढेंगे। आपके मित्र आपका नाजायज फायदा उठाने का प्रयास करेंगे, सावधान रहें। सामाजिक कार्यों में समय व्यतित होगा। परिवार के साथ यात्रा का योग। 
आपके सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। लंबे समय से जिन योजनाओं को लेकर आप चिंतित थे वह आज पूर्ण होंगी। परिवार के साथ सांमजस्य बनाए रखें। व्यापार व्यवसाय में आश्चर्यजनक लाभ होगा, कार्य में परिवर्तन मिलेंगे। धर्मकर्म में रूचि बढेगी। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। 
कन्या
गुरूजनों का आशीर्वाद मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना। विदेशी शिक्षार्जन के लिए किये प्रयास सफल रहेंगे। व्यापार व्यवसाय में साझेदारों से सावधान रहें। प्रतिद्वंद्वी हानि पहुंचाने का प्रयास करेंगे। बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। पदोन्नति का योग। 
वृश्चिक
किसी पुराने विवाद के उभरने से कानूनी प्रक्रिया का सामना करना पड सकता है। व्यापार व्यवसाय में प्रतिद्वंदिता बढेगी, किन्तु साझेदारों का सहयोग मिलने से शांति रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सलाह मशविरा से दिन को सुखद बना सकतें हैं।
मकर
समाज व क्षेत्र में आपकी छवि सुदृढ होगी। परिवार का सहयोग मिलने से मान प्रतिष्ठा बढेगी। सामाजिक कार्यों में बढचढ कर हिस्सा लेंगे। पडोस से तीखी तकरार संभव। व्यापार विस्तार होगा, नए कारोबार के लिए अनुभवी लोगों से परामर्ष अवष्य करें। नौकरीपेषा के स्थानांतरण का योग।
मीन
आज के दिन खर्च बढेगा साथ ही आय के साधन भी बढेंगे। संपत्ति के सुधार व रखरखाव में खर्च होगा। अतिथियों के आवागमन से मन प्रसन्न होगा। धर्मकर्म में रूचि बढेगी। राजनीतिज्ञों से संपर्क बढेगा। मित्रों से अनबन की संभावना है, वाणी पर नियंत्रण रखें।

Related Posts

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में