कैलिफोर्निया में फायिरंग में बालिका की मौत

हादसे के बाद मॉल को बंद करा दिया गया

कैलिफोर्निया में फायिरंग में बालिका की मौत

अमेरिका में कैलिफोर्निया प्रांत के लॉस एंजिलिस स्थित एक मॉल में हुई गोलीबारी में एक नौ साल की बालिका की मौत हो गई है। विक्टोरविले में विक्टर वैली मॉल के अंदर बान्र्स एंड नोबल स्टोर के पास फायिरंग हुई।

लॉस एंजिलिस। अमेरिका में कैलिफोर्निया प्रांत के लॉस एंजिलिस स्थित एक मॉल में हुई गोलीबारी में एक नौ साल की बालिका की मौत हो गई है। विक्टोरविले में विक्टर वैली मॉल के अंदर बान्र्स एंड नोबल स्टोर के पास फायिरंग हुई। रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे के बाद मॉल को बंद करा दिया गया। पुलिस ने बताया कि बालिका को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया है। हमले में किसी और व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है। संदिग्ध हमलावर का पता लगाया जा रहा है। यह मॉल लॉस एंजिलिस से 80 मील की दूरी पर है। पुलिस ने बताया कि पिछले 12 घंटे में यह गोलीबारी का यहा दूसरा हादसा है।

इससे पहले एक शख्स ने भीड़भाड़ वाली मेट्रो में स्मोक ग्रेनेड फेंकने के बाद गोलीबारी की। ब्रुकलिन में हुए इस हमले में 23 लोग घायल हो गए। पुलिस इन हादसों के लिए एक व्यक्ति को तलाश रही है, जिसने कुछ परेशान कर देने वाले वीडियो ऑनलाइन पोस्ट कर रखे हैं। न्यूयॉर्क शहर के मेयर एरिक एडम्स ने कहा कि हम अपने शहर को कुछ ङ्क्षहसक लोगों के हवाले नहीं करेंगे। स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में इससे संबंधित कुछ भी कैद नहीं हो पाया है। इसलिए आरोपी की तलाश जारी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत