कपिल शर्मा शो में सिद्धू की जगह पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान?, जाने क्या है पूरी सच्चाई

इमरान 'भ्रांतिपूर्ण' और 'मिनी-ट्रम्प': रेहम

कपिल शर्मा शो में सिद्धू की जगह पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान?, जाने क्या है पूरी सच्चाई

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक बार फिर इमरान खान पर निशाना साधा

लंदन।आपने अब तक कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को बतौर गेस्ट द कपिल शर्मा शो में देखा होगा। लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते है कि चर्चा इस बात की है कि बतौर प्रधानमंत्री पाकिस्तान से इमरान खान का विकेट गिरने के बाद उनकी पूर्व पत्नी ने अट-पटा बयान दिया है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक बार फिर इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनके पास 'हास्य प्रतिभा' है और वह 'द कपिल शर्मा शो' में नवजोत सिंह सिद्धू के स्थान पर एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। रेहम ने एक वायरल वीडियो में रिपोर्टर से यह कहती नजर आ रही हैं कि इमरान 'भ्रांतिपूर्ण' और 'मिनी-ट्रम्प' हैं।

उन्होंने कहा कि वह भावुक हो गए हैं। मुझे लगता है कि भारत या बॉलीवुड को उनके लिए जगह बनानी चाहिए। मेरा मानना है कि वह ऑस्कर विजेता जैसा प्रदर्शन कर सकते हैं। रेहम ने कहा कि यह उनके ऊपर निर्भर करता कि बॉलीवुड में वह नायक या खलनायक बनते हैं और खलनायक अधिक लोकप्रिय हो जाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि उनके पास हास्य प्रतिभा भी है (अगर कुछ नहीं तो उनकी कपिल शर्मा शो में जा सकते हैं। वह पाजी (नवजोत सिद्धू) की जगह ले सकते हैं। जैसा कि हम देख सकते हैं कि वह अब शेरो-शायरी भी करने लगे हैं। साथ ही, पाजी के साथ उनके अच्छे संबंध हैं, इसलिए पाजी के साथ कुछ साझा कर सकते हैं।

अंत में, रिपोर्टर ने कैमरे की ओर रुख किया और कहा कि 'कपिल शर्मा, मुझे यकीन है कि आप रेहम की बात सुन रहे हैं। यह टिप्पणीखान को प्रधानमंत्री पद से हटाये जाने के कुछ दिन बाद पेशावर में उनकी एक रैली को संबोधित करने के बीच आयी है।

Post Comment

Comment List

Latest News