अलेक्जेंडर क्रू ने चुनाव में स्वीकारी अपनी पार्टी की हार 

हमें एक नए सरकार की जरूरत है

अलेक्जेंडर क्रू ने चुनाव में स्वीकारी अपनी पार्टी की हार 

पार्टी नेता टॉम ओन्गेना ने कहा कि ओपन वीएलडी पार्टी की भविष्य की सरकार के गठन में भाग लेने की योजना नहीं है और वह विपक्ष में बैठेगी।

ब्रुसेल्स। बेल्जियम के प्रधानमंत्री अलेक्जेंडर डी क्रू ने कहा कि उनकी ओपन फ्लेमिश लिबरल और डेमोक्रेट पार्टी संघीय और क्षेत्रीय संसद का चुनाव हार गई है और उन्होंने जल्द से जल्द नयी सरकार बनाने का आह्वान किया है। क्रू ने ब्रुसेल्स में एक सम्मेलन में कहा कि यह हमारे लिए बेहद कठिन शाम है। हम ये चुनाव हार गए हैं। यह वह परिणाम नहीं है, जिसकी हमें उम्मीद थी। मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं। जब तक मेरा उत्तराधिकारी नियुक्त नहीं हो जाता मैं समसामयिक मामलों पर ध्यान केंद्रित करूंगा। मुझे यकीन है कि जितनी जल्दी हो सके। हमें एक नए सरकार की जरूरत है।

पार्टी नेता टॉम ओन्गेना ने कहा कि ओपन वीएलडी पार्टी की भविष्य की सरकार के गठन में भाग लेने की योजना नहीं है और वह विपक्ष में बैठेगी। फ्लेमिश राष्ट्रवादी पार्टी व्लाम्स बेलांग और न्यू फ्लेमिश एलायंस बेल्जियम संघीय संसद के चुनाव में आगे चल रहे हैं और 150 सीटों वाली संसद में उन्हें क्रमश: 20 और 24 सीटें मिलेंगी। ओपन वीएलडी को केवल सात सीटें मिलेंगी।

Tags: alexander

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान