पाली में कांस्टेबल ने थाने में खुद को मारी गोली, पत्नी से चल रहा था विवाद

पाली में कांस्टेबल ने थाने में खुद को मारी गोली, पत्नी से चल रहा था विवाद

थाने में एक कांस्टेबल में खुद को सर्विस राइफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना के बाद थाने में मौजूद साथी पुलिस में यह सब देख घबरा गए।

पाली। थाने में एक कांस्टेबल में खुद को सर्विस राइफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना के बाद थाने में मौजूद साथी पुलिस में यह सब देख घबरा गए। घटना देर रात पाली के औद्योगिक नगर थाने की 1.30 बजे की है सुसाइड के दौरान शिवपुरा थाना के लापावास निवासी भरत चौधरी ड्यूटी पर तैनात इस हादसे में उसकी मौत हो गई।

प्राथमिक जानकारी के सामने आया कि भरत अपनी पत्नी पिंकू से विवाद चल रहा था। दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे।

औद्योगिक थाना प्रभारी पाना चौधरी ने बताया कि चौधरी की रात ड्यूटी थी उसके पास खुद की राइफल रखी थी अचानक जब फायरिंग की आवाज सुनी तो हम लोग कमरे में पहुंचे वह अचेत पड़ा था। बताया जा रहा कि भरत ने राइफल को अपने गले पर रख गोली चलाई। ऐसे में गोली सिर से निकाल कर कमरें की छत पर जा लगी।  

इधर घटना के बाद पाली पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट की मौके पर पहुंचे और शव को बांगड अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। सुसाइड से पहले कांस्टेबल ने व्हाट्सएप पर अपनी फोटो के साथ स्टेटस भी लगाया था इसमें लिखा था कि आज हम हैं कल हमारी याद रहेगी। जब हम ना होंगे तो हमारी बातें होगी। कांस्टेबल का गांव में ही मकान बन रहा है यह भी सामने आया है। सुसाइड से पहले भरत ने अपने घर के खर्चे का हिसाब भी अपने भाई को भेजा। थाना अधिकारी ने बताया कि भरत 2015 बैच का कांस्टेबल है। उसकी पत्नी पिंकू भी कांस्टेबल है जो अभी पाली के महिला थाने में तैनात है। मृतक के 8 साल की बच्ची भी है।

Read More भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान