नशे का शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी

आरोपियों ने एक दर्जन से अधिक वाहन चोरी की वारदातें कबूली 

नशे का शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी

दोनों आरोपियों ने बताया कि नशा करने के आदि होने के कारण दिन में रैकी करते और रात में लॉक तोड़कर वाहन चुरा लेते थे।

जयपुर। ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस और डीएसटी पूर्व ने वाहन चुराने वाले दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार किए हैं। आरोपी अपने शौक पूरा करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपियों ने शहर में एक दर्जन से अधिक वाहन चोरी की घटनाएं कबूल की हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास पांच दुपहिया वाहन बरामद किए हैं।

डीसीपी ईस्ट तेजस्वनी गौतम ने बताया कि शहर में लगातार हो रही वाहन चोरी, नकबजनी, स्नैचिंग और अन्य चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए टीम का गठन कर आरोपी कानाराम मीणा (27) निवासी गांव बड़वा बस्सी और मानसिंह मीणा (32) निवासी बाढ़दरों की ढाणी खोरी बांसखोह बस्सी को गिरफ्तार किया है। डीसीपी गौतम ने बताया कि घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार और मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों गिरफ्तार किया है। 

ऐसे करते थे वारदात
दोनों आरोपियों ने बताया कि नशा करने के आदि होने के कारण दिन में रैकी करते और रात में लॉक तोड़कर वाहन चुरा लेते थे। लॉक तोड़ने के समय एक लॉक तोड़ता जबकि दूसरी उसकी निगरानी का काम करता था,कहीं कोई आ नहीं जाए उन्होंने अधिकांश वारदातें टांसपोर्ट नगर, जवाहर नगर, जवाहर सर्किल और बस्सी में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। 

Post Comment

Comment List