आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

अपनों से व्यवहार मधुर रहेगा। आय में वृद्धि होगी, व्यापार में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रूझान रहेगा। मांगलिक कार्य में हिस्सा लेंगे। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। शेयर बाजार से लाभ मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मेष
अपनों से व्यवहार मधुर रहेगा। आय में वृद्धि होगी, व्यापार में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रूझान रहेगा। मांगलिक कार्य में हिस्सा लेंगे। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। शेयर बाजार से लाभ मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मिथुन
व्यापार में लाभ मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए लाभ का समय है। नए व्यक्तियों से मुलाकात होगी, जो लाभप्रद रहेंगें। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यवसायिक स्थिति सुधरेगी। शत्रु परेशान करने का प्रयास करेंगे, लेकिन सफल नहीं हो सकेंगे। आय के साधन बढेंगे। 

सिंह
रिश्तों में चल रहे विवाद सुलझेंगे। उच्च अधिकारियों से प्रेम बनाकर रखें। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। दिन शुभ रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। शेयर बाजार में निवेश में लाभ होगा। व्यक्तिगत जीवन में किसी खास निर्णय पर पहुंचेगे। 

तुला
पूर्व में बनाई योजनाएं सफल होती प्रतीत होंगी। नई योजनाएं बनाएंगे। साझेदारी के कार्य से बचें। दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढता आएगी। धन की समस्या बनी रहेगी।आय से अधिक व्यय होगा। अचानक आए आर्थिक खर्च से परेशान रहेंगे।

Read More आज का राशिफल

धनु
बिगडा काम बनेगा। धन संबंधी समस्याएं सुलझेंगी। मित्रों व परिवारजनों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक संबंध व व्यक्तिगत भविष्य की समस्यों का निवारण होगा। मित्रों से लाभ मिलेगा, धार्मिक यात्राओं का योग है। स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें।

Read More आज का राशिफल

कुंभ
वाहन चलाने में सावधानी रखें चोट का भय है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी। गुप्त शत्रु हावी रहेंगे। पारिवारिक संबंध सतोषप्रद रहेंगे। घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। न्यायिक कार्य पक्ष में होंगे। 

वृष
सफलता आपके कदम चूमेगी। आय में वृद्धि होगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए शुभ समय है। मित्रों से मुलाकात होगी, अनबन की भी संभावना है, व्यवहार व वाणी में मधुरता रखें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बन सकती है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। निवेश सोच समझ कर करें।

कर्क
अपना व्यवहार मधुर बनाए रखें। आपके कठोर व्यवहार के कारण आपको मुसीबतों का सामना करना पड सकता है। अधीनस्थों के कारण व्यापार व नौकरी में भी समस्याओं का सामना करना पड सकता है। शत्रु नुकसान पहुचाने का प्रयास करेंगे। संयम बनाए रखें।

कन्या
आय के नए स्त्रोत बनेंगे। आय व्यय बराबर रहने से मानसिक परेशानी बनी रहेगी। विरोधियों से विवाद से बचें। कार्य विशेष की संपन्नता के लिए दुसरों का सहारा लेना पडेगा। धन संबंधी समस्याएं बनेंगी। धार्मिक यात्राओं का योग है। शत्रुओं से सावधान रहे।

वृश्चिक
मान सम्मान में वृद्धि होगी। रूके हुए कार्य बनेंगे। आत्मसम्मान में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने निजी कार्यों पर भी ध्यान दें। परिवार में अचानक खर्च बढ सकता है। आय व्यय का बराबर हिस्सा होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात नई योजनाओं को जन्म देगी।

मकर
नया मकान बनाने कि सोच रहें हैं तो सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें, अन्यथा परेशानी का सामना करना पड सकता है। आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढेंगे। सामाजिक मेल मिलाप आपको व्यस्त रखेगा। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।

मीन
यात्रा से व्यापार में भी लाभ होगा। परिवार को समय दें। विदेश या विदेशियों से लाभ मिलेगा। मित्र व पडोसियों से सावधान रहें। वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा परेशानी का सामना करना पड सकता है। परिवार में किसी अन्य व्यक्ति के हस्तक्षेप से तनाव का माहौल बनेगा।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का 'राशिफल'

आज का 'राशिफल'

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना