आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

विरोधी हावी होने का प्रयास करेंगे। नए कार्य करने को मिलेंगे। खुशी का माहौल रहेगा। बनाई योजनाओं को क्रियान्वीत करने का समय आ गया है।

मेष
विरोधी हावी होने का प्रयास करेंगे। नए कार्य करने को मिलेंगे। खुशी का माहौल रहेगा। बनाई योजनाओं को क्रियान्वीत करने का समय आ गया है। बडों का आशीर्वाद लेकर कार्य प्रारंभ करें। सफलता मिलेगी। स्थाई संपत्ति में वृद्धि होगी। व्यय की अधिकता होगी।

मिथुन
माता से अनबन हो सकती है। कार्य अधिक रहेगा, जिसमें सफलता भी प्राप्त होगी। कोई सुखद सूचना प्राप्त होगी। विदेश जाने की संभावना। अपनों के मध्य चल रहे मतभेद दूर होंगें। नया वाहन खरीदने का योग है। भावनाओं को नियंत्रण में रखें। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राओं का योग।  

सिंह
नए व्यक्तियों से संपर्क बनेंगे। आपकी दूरदर्शिता के कारण परिणाम सुखद मिलेंगे। अत्यधिक उत्साह से बचें। आय के स्त्रोत बढेंगे। विद्यार्थियों को लाभ होगा।मन प्रसन्न रहेगा। समस्याओं का निवारण होगा।व्यवसाय में लाभ होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

तुला
जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। विपक्ष व गुप्त शत्रु परास्त होंगे। मुकदमेबाजी से निजात मिलेगा। राज्य पक्ष से लाभ मिलेगा। रोजगार में उन्नति के अवसर मिलेंगे। सकारात्मक सोच के साथ रहें। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। विभिन्न राज उजागर होने से भविष्य के लिए सावधान होंगें।

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
अपने लिए कुछ आध्यात्मिक करने का प्रयास करेंगे। आत्मीक बल प्राप्त करने का प्रयास करें, सफलता प्राप्त होगी। कार्य की अधिकता के साथ आय की आवक भी बढेगी। नए वाहन भवन खरीदने का विचार बनेगा। मित्रों के साथ घुमने का मौका मिलेगा।अकेलापन हावी रहेगा।

Read More आज का राशिफल

कुंभ
समस्याओं भरा दिन होने से मानसिक अशांति रहेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय खराब है। आय कम व्यय अधिक होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। उच्च पद पर आसीन लोगों को तनाव का सामना करना पड सकता है। संबंधियों से दूरी बनेगी। आर्थिक रूप से हानि की संभावना। 

Read More आज का राशिफल

वृष
धन की प्राप्ति होगी। राजनीतिज्ञों को पद लाभ की संभावना। बडा कार्य बनेगा। माता से सुख प्राप्त होगा। कार्य की अधिकता रहेगी। संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। नई योजनाओं की शुरूआत हो सकती है। फिजुल खर्च से बचें। घर में कोई मांगलिक कार्य होने की संभावना।

कर्क
आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कार्य में सुगमता आएगी परिवार में मांगलिक कार्य होने के आसार। प्रेम संबंध अच्छे रहेंगें। मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निवारण होगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन सुख मिलेगा। मकान जमीन विवाद हल होंगे।

कन्या
उच्च अधिकारियों से लाभ के अवसर मिलेंगे। रोजगार के नए अवसर बनेंगे। बुजुर्गों की सलाह से उन्नति के नए रास्ते बनेंगे। उत्साहपूर्ण दिन व्यतीत होगा।  गुणीजनों से  संपर्क बढेगा, भविष्य में उससे लाभ मिलेगा। विरोधी व गुप्त शत्रु परास्त होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृश्चिक
अपने बुद्धिबल का उपयोग आपको आपकी पहचान दिलाएगा। कारोबार में तरक्की के आसार। कार्य की अधिकता रहेगी। भाग्य का सहयोग मिलेगा। आय की आवक बढेगी। नई योजनाओ ंकी तलाश पूरी होगी स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है, खान पान पर नियंत्रण रखें।

मकर
हर तरह से अनुकूल समय है। चिंताएं समाप्त होगी। धन की आवक अच्छी बनेगी। धार्मिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने की संभावना। नए अनुभव प्राप्त करेंगे। मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा।

मीन
स्थायी संपत्ति से लाभ मिलेगा। नई जमीन खरीदने की योजना बनाएंगे। आय अच्छी बनी रहेगी, मन प्रसन्न रहेगा। समस्याएं समाप्त होगी। कार्य में आ रही बाधाएं दूर होंगी। यात्राओं का योग है। पूर्व में लिए किसी निर्णय पर पश्चाताप करना पड सकता है, बुजुर्ग की सहायता से व्यापार में वृद्धि। 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का 'राशिफल'

आज का 'राशिफल'

Post Comment

Comment List

Latest News

चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने किया जनाना अस्पताल का औचक निरीक्षण चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने किया जनाना अस्पताल का औचक निरीक्षण
मंत्री ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल के सभी ब्लॉक का दौरा किया और आवश्यक सुधार के निर्देश दिए।
इजरायल ने लेबनान में अस्थायी शरणार्थी शिविर पर किया हवाई हमला, 6 लोगों की मौत
राइजिंग राजस्थान: मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों से किया संवाद
Gold & Silver Price: सोना सौ रुपए सस्ता और चांदी स्थिर
पंजाब में हथियार तस्कर गिरोह का खुलासा, 3 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
ईरान के हमले का घातक होगा जवाब : गैलेंट 
ऑपरेशन कवचः जयपुर आरटीओ प्रथम का बड़ा अभियान, 38 वाहन सीज