राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब दो करोड़ रुपए है

राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

सांगवान ने बताया कि वृत रावतसर क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान में पुलिस नाकाबंदी की गई।

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले की पीलीबंगा थाना क्षेत्र में हरियाणा के तीन कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार कर 400 ग्राम हेरोइन एवं उसकी बिक्री रकम 1.07 लाख रुपये बरामद किए गए। पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि क्षेत्र में गोलूवाला तिराहे पर नाकाबंदी में एक एक्सयूवी में सवार हरियाणा के 3 कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार कर यह हेरोइन बरामद की गई, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब दो करोड़ रुपए है।

सांगवान ने बताया कि वृत रावतसर क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान में पुलिस नाकाबंदी की गई। इस दौरान हनुमानगढ़ की ओर से आ रही हरियाणा नंबर की गाड़ी एक्सयूवी की तलाशी लेने पर यह हेरोइन पकड़ी गई। इस मामले में हरियाणा के राणिया थाना क्षेत्र में बणी निवासी तस्कर जग्गा सिंह, गुरविन्द्र सिंह एवं संदीप को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर जग्गा सिंह एवं संदीप के विरुद्ध एनडीपीएस एवं आबकारी एक्ट में हरियाणा के सिरसा जिले में 16 प्रकरण दर्ज हैं। दोनों कुख्यात हेरोइन तस्कर है, इनका नेटवर्क पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली एवं अन्य राज्यों तक फैला हुआ है। 

 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान