स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, थाइलैण्ड की पांच युवतियों सहित आठ गिरफ्तार

पुलिस ने बोगस बनाकर भेजा, सौदा तय होने पर मारी रेड 

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, थाइलैण्ड की पांच युवतियों सहित आठ गिरफ्तार

डीसीपी ईस्ट तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर भेजा और सूचना का सत्यापन होने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जयपुर। पुलिस ने स्पा सेंटर और मसाज की आड़ में चलने वाले देह व्यापार का भंड़ाभोड़ करते हुए थाइलैण्ड की पांच युवतियों सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी ईस्ट तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर भेजा और सूचना का सत्यापन होने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी पुष्पेन्द्र शर्मा (20) निवासी गांव ककराला बामनवास हाल वर्कर ब्लैक आऊट स्पा सेन्टर, यशवन्त सिंह राजपूत (20) निवासी दीपसर थाना पडिहारा चूरू, हेमन्त बलाई (29) निवासी धाड़ रोड दूनी थाना टोंक, सारिया (29) निवासी थाईलैण्ड, ससीथान सिंगथेप (29) निवासी थाईलैंड, पिपोन भूएनलामाई (24) थाइलैंड, विम्फा मैरोड़ (34) निवासी थाइलैंड और अम्पाई थाओथा (37) निवासी थाइलैंण्ड को गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने बताया कि महिलाओं को वेश्यावृत्ति कराने के लिए पैसे देकर लाया जाता था। 

ऐसे आए गिरफ्त में
गौतम ने बताया कि पांच अक्टूबर को मुखबीर ने बताया कि जवाहर सर्किल थाना अन्तर्गत होटल केजी रेजीडेन्सी में ब्लैक आउट स्पा सेन्टर की आड़ में वेश्यावृत्ति हो रही है। वेश्यावृत्ति में लिप्त लड़किया विदेशी हैं। इस पर सादा कपड़ों में बोगस ग्राहक बनाकर सात नोट पांच-पांच सौ रुपए के देकर होटल में भेजा गया।

ब्लैक आउट स्पा सेंटर में सौदा तय होने के बाद बोगस ग्राहक ने एसीपी को मिस्ड कॉल किया। इस पर पुलिस टीम होटल केजी रेजीडेन्सी जवाहर सर्किल पहुंची और होटल में स्थित ब्लैक आउट स्पा सेन्टर को चैक किया तो काउन्टर के पास 2 महिला और 2 व्यक्ति बैठे हुए मिले। एक कमरे में बोगस ग्राहक और एक महिला बैड पर बैठे हुए मिले। दूसरे कमरे को चैक किया तो उसमें एक लड़का व एक लड़की अर्धनग्न अवस्था में मिले। स्पा सेन्टर में मिली पांच लड़कियों सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

Read More तनाव मानसिक रोगों की सबसे बड़ी वजह, हर 7 में से एक व्यक्ति मानसिक समस्या से है ग्रस्त

Post Comment

Comment List

Latest News

चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने किया जनाना अस्पताल का औचक निरीक्षण चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने किया जनाना अस्पताल का औचक निरीक्षण
मंत्री ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल के सभी ब्लॉक का दौरा किया और आवश्यक सुधार के निर्देश दिए।
इजरायल ने लेबनान में अस्थायी शरणार्थी शिविर पर किया हवाई हमला, 6 लोगों की मौत
राइजिंग राजस्थान: मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों से किया संवाद
Gold & Silver Price: सोना सौ रुपए सस्ता और चांदी स्थिर
पंजाब में हथियार तस्कर गिरोह का खुलासा, 3 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
ईरान के हमले का घातक होगा जवाब : गैलेंट 
ऑपरेशन कवचः जयपुर आरटीओ प्रथम का बड़ा अभियान, 38 वाहन सीज