शराब तस्करों पर पुलिस का शिंकजा, नशे के सौदागरों पर लगातार की जा रही ताबड़-तौड़ कार्रवाई

एसयूवी कार से 90 कार्टून अवैध शराब जब्त कर तस्कर ओमप्रकाष को किया गिरफ्तार

शराब तस्करों पर पुलिस का शिंकजा, नशे के सौदागरों पर लगातार की जा रही ताबड़-तौड़ कार्रवाई

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध मादक पदार्थो का परिवहन व बिक्री की रोकथाम हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

जोधपुर। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राममूर्ति जोशी ने बताया कि पुलिस थाना चामू हल्का क्षेत्र के सरहद खुडियाला में जिला विशेष टीम जोधपुर ग्रामीण की आसूचना पर पुलिस थाना चामू ने नाकाबंन्दी कर एसयूवी कार से 90 कार्टून अवैध शराब जब्त कर मुलजिम ओमप्रकाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

कार्यवाई का विवरण 
जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध मादक पदार्थो का परिवहन व बिक्री की रोकथाम हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिले के सभी थानाधिकारियों व जिला विशेष टीम को विशेष निर्देश दिये गये है। भोपालसिंह लखावत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) के सुपरवीजन व मति कैलाश कंवर वृताधिकारी बालेसर के निर्देशन में जिला विशेष टीम प्रभारी करणीदान उ.नि. के नेतृत्व में डीएसटी के कानि0 विरेन्द्र को मुखबरि से सूचना मिली की भारतमाला रोड़ पर बिकानेर से साचैर की तरफ एक काले रंग की एसयूवी कार न0  पीबी 91 ई 6341 जा रही है जिसमें अवैध शराब भरी हुई है, मुखबिर की सूचना थानाधिकारी चामू व बालेसर को देकर भारतमाला एक्सपे्रस-वे पर नाकाबन्दी करवाई गई।

उक्त सूचना पर ओमप्रकाश उ.नि. थानाधिकारी चामू मय जाब्ता. ने खुडियाला टोल प्लाजा के पास भारतमाला एक्सपे्रस-वे मार्ग पर नाकाबन्दी शुरू की नाकाबन्दी के दौरान एक काले रंग की एसयूवी कार न0  पीबी 91 ई 6341 आती हुई दिखाई दी जिसकों पुलिस जाब्ता ने रूकने का इशारा किया तो एसयूवी कार चालक ने नाकाबन्दी तोड़कर कार को भगाने लगा जिस पर थानाधिकारी चामू मय जाब्ता ने एसयूवी कार का पीछा कर घेरा देकर रूकाने का प्रयास किया तो एसयूवी चालक ने गाडी को धीरे कर चलती गाडी से कूद गया उसके पिछे पास में बैठा लड़का भी कूदकर पास के खेतो में भागने लगे पुलिस जाब्ता ने पिछा कर एक लडके को दस्तयाब कर नाम पता पूछा तो अपना नाम ओमप्रकाश पुत्र रूगनाथराम जाति बिश्नोई निवासी राजीव नगर पुर पुलिस थाना सांचैर होना बताया व साथ में भागने वाले साथी का नाम हनु़मानराम पुत्र मोहनराम जाति बिश्नोई निवासी राजीव नगर पुर पुलिस थाना सांचैर होना बताया तथा दोनो के भागने का कारण पूछा तो बताया कि एसयूवी गाडी में अवैध शराब भरी हुई है।

हनुमानराम की खेतों में पुलिस जाब्ता द्वारा काफी तलाश की मगर अन्धेरा व झाड़िया होने से दिखाई नहीं दिया। बाद तलाश एसयूवी गाड़ी को थाने लाकर नियमानुसार तलाशी ली गई तो अवैध शराब के पव्वों के 90 कार्टून भरे हुए मिले जिनको जब्त कर अवैध शराब खरीद-फरोख्त के सम्बन्ध में अग्रीम अनसुधान किया जा रहा है

Read More Birth anniversary: राष्ट्र निर्माण में एपीजे अब्दुल कलाम का अहम योगदान

पुलिस टीम का विवरण
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा उक्त कार्यवाही के लिए जिला विशेष टीम प्रभारी करणीदान, श्रवणकुमार भंवरिया, भवानी चौधरी, मोहनराम, विरेन्द्र, लिखमाराम व थानाधिकारी पुलिस थाना चामू ओमप्रकाश उ.नि., देवीसिंह, सुरेश, खींयाराम, को जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा।

Read More महाराष्ट्र में हल्के वाहन टोल फ्री, प्रदेश में खस्ताहाल सड़कों पर भी हो रही पूरी वसूली 

Post Comment

Comment List

Latest News

भजनलाल शर्मा ने जर्मनी में बस कंपनी का किया दौरा, एमओयू पर किए हस्ताक्षर  भजनलाल शर्मा ने जर्मनी में बस कंपनी का किया दौरा, एमओयू पर किए हस्ताक्षर 
इस अवसर पर कंपनी की तरफ़ से एक प्रेजेंटेशन दिया गया औऱ विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा भी हुई।...
3 उपचुनाव सीटों पर कांग्रेस संगठन कमजोर, बाकी जगह अंदरखाने गुट के चलते खींचतान
Rising Rajasthan Investment Summit 2024: 34 निवेशकों ने 1119.17 करोड़ का निवेश करने का किया एमओयू
मोदी सरकार का केन्द्रीय कर्मचारियों को तोहफा, DA में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी, पेंशनर्स को भी मिलेगा लाभ
राजस्थान में बदला स्कूलों का समय, तापमान कम होने पर लिया फैसला
इंदिरा गांधी नहर से इस बार कम मिलेगा सिंचाई का पानी, 7 जिलों में गेहूं की बुवाई पर असर
विधायक दल के नेता चुने गए नायब सिंह सैनी, दूसरी बार बनेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री