"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस

बैठक में विभिन्न एसोसिएशन ,मेडिकल कॉलेज ,मेडिकल विश्वविद्यालय के विशेषज्ञ ने भाग लिया। खुलकर स्वास्थ्य विभाग में वेतन चिकित्सा सेवाओं के लिए अपने सुझाव दिए।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को बजट से पहले स्वास्थ्य महकमे के विशेषज्ञों के साथ बैठक की। बैठक में डिप्टी सीएम दिया कुमारी, प्रेमचंद बेरवा और चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर भी मौजूद थे।

स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा क्षेत्र के विकास के लिए हो रही बैठक में बजट पूर्व परामर्श में उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी डॉ.प्रेमचंद बैरवा, मुख्य सचिव सुधांश पंत सहित आला अधिकारी मौजूद थे।

बैठक में तजुर्बेकार डॉक्टर्स, स्वास्थ्य क्षेत्र की जानी मानी विभूतियाँ
विभिन्न एसोसिएशन, मेडिकल कॉलेज, मेडिकल विश्वविद्यालय के विशेषज्ञ ने भाग लिया। खुलकर स्वास्थ्य विभाग में वेतन चिकित्सा सेवाओं के लिए अपने सुझाव दिए। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी देश के जाने माने डॉक्टर चर्चा में शामिल हुए और उन्होंने अपनी बात रखी।  “स्वस्थ राजस्थान- तंदुरुस्त राजस्थान” की तर्ज़ पर सुझाव दिए।
एलोपैथी, आयुर्वेदिक, पैरामेडिकल, फ़ार्मेसी, नर्सिंग के विषयों पर सुझाव आए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान