Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव

Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव

बजट को लेकर राज्य सरकार की ओर से तैयार किए जा रहे प्रस्तावों जिनमे आरओबी, फ्लाईओवर के भी प्रस्ताव शामिल है, जिन क्षेत्रों में लंबे समय से जनता की ओर से मांग उठाई जा रही है, लेकिन पूर्ववर्ती सरकार में कई ऐसे कार्यों को दरकिनार कर दिया गया था।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल सरकार जुलाई महीने में पेश होने वाले पूर्ण बजट में प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों को सड़कों की सौगात देने की तैयारी कर रही है। सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से इसके लिए विधायकों की ओर से डिमांड प्रस्ताव को एक जाहिर करते हुए बजट में शामिल करवाने के लिए राज्य सरकार को भिजवाए हैं।

भजनलाल सरकार ने मार्च माह में लेखा अनुदान के दौरान भी हर विधायक को अपने विधानसभा क्षेत्र में 10 किलोमीटर की सड़कों की सौगात दी थी, साथ ही मिसिंग लिंग के अधूरे कार्यों को पूरा करने की घोषणा भी की थी। ऐसे में अब जुलाई माह में पेश होने वाले पूर्ण बजट को लेकर राज्य सरकार की ओर से तैयार किए जा रहे प्रस्तावों जिनमे आरओबी, फ्लाईओवर के भी प्रस्ताव शामिल है, जिन क्षेत्रों में लंबे समय से जनता की ओर से मांग उठाई जा रही है, लेकिन पूर्ववर्ती सरकार में कई ऐसे कार्यों को दरकिनार कर दिया गया था। ऐसे में अब क्षेत्रीय जनता की डिमांड के अनुसार अब बजट में पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से विधायकों को सड़कों की सौगात देने की तैयारी चल रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News