मंदिर के कुंड में नहाने उतरा युवक डूबा, मौत

मंदिर के कुंड में नहाने उतरा युवक डूबा, मौत

शहर के प्रताप नगर में स्थित भूतनाथ महादेव मन्दिर में आज सुबह कुंड में नहाने उतरा युवक पानी में डूब गया। उसे आधे घंटे की मशक्कत कर पानी से बाहर निकाला गया।

जोधपुर। शहर के प्रताप नगर में स्थित भूतनाथ महादेव मन्दिर में आज सुबह कुंड में नहाने उतरा युवक पानी में डूब गया। उसे आधे घंटे की मशक्कत कर पानी से बाहर निकाला गया। काफी देर तक गोताखोर बंधु उसे बचाने का प्रयास करते रहे मगर वह बच नहीं पाया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इस बारे में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

गुरूवार की सुबह भूतनाथ मंदिर के कुंड में एक युवक के डूबने की जानकारी पर तुरन्त मालवीय बंधु टीम के गोताखोर दाऊलाल मालवीय, कमलेश सैन, ललित, हीराराम मौके पर पहुंचे। करीबन आधे घंटे की मशक्कत के बाद युवक को बाहर निकाला गया। तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। उसे मालवीय बंधुओं द्वारा फर्स्ट एड के साथ हर तरह से बचाने का प्रयास किया गया मगर युवक बच नहीं पाया। उसकी पहचान बीकानेर निवासी प्रेम कुमार के रूप में की गई। वह यहां प्रतापनगर में अपने रिश्तेदार के पास आया हुआ था। मामले में पुलिस की तरफ से अब जांच की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना