बालापुरा से समिधि सड़क का डामरीकरण करने की मांग

बरसात के समय करते है अतिरिक्त रास्ता तय

बालापुरा से समिधि सड़क का डामरीकरण करने की मांग

क्षैत्र के ग्रामीणों ने बालापुरा से समिधि सड़क यदि डामरीकरण करने की मांग की है। इस सड़क पर डामरीकरण हो तो ग्रामीणों की देई से बालापुरा व समिधि से उनियारा की राह आसान होगी।

करवर । क्षैत्र के ग्रामीणों ने बालापुरा से समिधि सड़क यदि डामरीकरण करने की मांग की है। इस सड़क पर डामरीकरण हो तो ग्रामीणों की देई से बालापुरा व समिधि से उनियारा की राह आसान होगी। करीब 3 किलोमीटर कच्ची सड़क होने से ग्रामीणों को बरसात के समय 20 किलोमीटर अतिरिक्त रास्ता तय करना पड़ता है।

क्षेत्र के किसानों ने बताया कि अपनी फसल को बेचने के लिए 50 किलोमीटर से भी अधिक की दूरी तय करनी पड़ती है। यदि यह 3 किलोमीटर की सड़क डामरीकरण हो जाती है तो क्षेत्र के किसानों को बहुत फायदा होगा। बालापुरा उपसरपंच रामलाल नागर, भगवान बैरागी, सोजीलाल नागर,रामसहाय नागर, बलराम गुर्जर, महेंद्र , मुकेश नागर,कन्हैयालाल मीणा, राधेश्याम गुर्जर व लेखराज नागर द्वारा विधायक चंद्रकांता मेघवाल को पूर्व में ज्ञापन भी दे चुके हैं जिस पर विधायक ने इस सड़क को डामरीकरण करवाने का आश्वासन भी दिया था।

बालापुरा से समिधि सड़क को डामरीकरण करवाना जरूरी है। मैं कार्यकतार्ओं के साथ विधायक चंद्रकांता मेघवाल से मिला हूं, जिस पर विधायक ने इसी वर्ष इस सड़क को डामरीकरण करवाने का आश्वासन दिया है और उम्मीद है बहुत जल्दी इस सड़क का डामरीकरण करवा कर क्षेत्र की ग्रामीण जनता को फायदा मिलेगा।
-पदम नागर,नैनवा पंचायत समिति प्रधान

Post Comment

Comment List

Latest News