पूर्ववर्ती सरकार की उपलब्धियों को अपना बताकर झूठी वाह-वाही लूट रही सरकार  डोटासरा

नियुक्ति देने का काम कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ है

पूर्ववर्ती सरकार की उपलब्धियों को अपना बताकर झूठी वाह-वाही लूट रही सरकार  डोटासरा

भर्तियों की प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति, परीक्षा परिणाम जारी करने और नियुक्ति देने का काम कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ है। 

जयपुर। मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव कार्यक्रम को लेकर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर पलटवार करते हुए कहा है कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों एवं कार्यों को अपना बताकर भाजपा की पर्ची सरकार झूठी वाह-वाही लूटना चाहती है। डोटासरा ने कहा कि गत कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुई भर्तियों में नियुक्ति प्राप्त करने वाले करीब 20 हजार कार्मियों को कल मुख्यमंत्री भजनलाल रोजगार उत्सव में नियुक्ति प्रशस्ति पत्र देकर झूठा माहौल बनाएंगे। जिन 20 हजार नवनियुक्त कार्मिकों को भाजपा अपनी उपलब्धि बता रही है, इनकी भर्तियों की प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति, परीक्षा परिणाम जारी करने और नियुक्ति देने का काम कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ है। 

मुख्यमंत्री जनता को बताएं कि 6 महीने के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने कितने पदों की प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति लेकर भर्ती विज्ञापन जारी किया और कितने पदों पर भर्ती परीक्षा प्रक्रियाधीन हैं। सच तो ये है कि हर साल 70 हजार नौकरी का झांसा देने वाली भाजपा सरकार बीते छह महीने से युवाओं को नई नौकरी के नाम पर सिर्फ  धोखा दे रही है। 

 

Tags: dotasara

Post Comment

Comment List

Latest News

राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा
मिथ्या आरोपों को आधार बनाकर राजनैतिक दबाव में एक तरफा जांच एवं कार्रवाई करना लोकतांत्रिक व्यवस्था का हनन है। सरकार...
पंचायत-निकाय चुनाव में कांग्रेस नजर आ रही है लचर
अवैध रूप से बिना अनुमति के बने 3 विलाओ को किया सील 
पुष्य योग में हुआ प्रथम पूज्य गणपति का अभिषेक, फूल बंगला की सजी झांकी
कश्मीर के राजौरी में सेना शिविर पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक जवान घायल
कश्मीर में अमरनाथ यात्रा बहाल, गुफा मंदिर में पूजा-अर्चना की दी अनुमति
दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बनायी दिलीप कुमार ने