क्वेर इंडिया गॉट टैलेंट एंड ब्यूटी कांटेस्ट, ट्रांसजेंडर नीरा प्रधान ने जीता ताज

फैशन शो विधा में नीरा प्रधान विजेता घोषित हुई

क्वेर इंडिया गॉट टैलेंट एंड ब्यूटी कांटेस्ट, ट्रांसजेंडर नीरा प्रधान ने जीता ताज

तीन राउंड में संपन्न हुए इस कांटेस्ट के विजेताओं का निर्णय शैली राय रायपुर, एनी दत्ता कोलकाता और चाओ असम जूरी मेंबर ने किया।

जयपुर। ट्रांसजेंडर लोगों में छिपे टैलेंट को उचित मंच देने के उद्देश्य से श्री हरी वैश्विक वैष्णव संस्थान और खनक चित्रा एंटरटेनमेंट के तत्वावधान में प्रताप नगर स्थित निर्मला ऑडिटोरियम में हुए क्वेर इंडिया गॉट टैलेंट एंड ब्यूटी कांटेस्ट में सिंगिंग, डांसिंग एवं मॉडलिंग जैसी विधाओं में आयोजित किया गया। शो में ट्रांसजेंडर प्रतिभागियों ने डांस, सिंगिंग जैसी विधाओं में अपनी मनमोहक प्रस्तुति से सभी का दिल जीता। जहां फैशन शो विधा में नीरा प्रधान विजेता घोषित हुई। 

फर्स्ट रनरअप रितिका सिंह और सैकंड अभिनव भानोट रहे। वहीं डांस विधा की विनर मीरा रहीं। कार्यक्रम में किन्नर महामंडलेश्वर बबली माई कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित रहीं। संस्थान के अध्यक्ष ऋषि अजय दास और फैशन डिजाइनर अर्चना दास ने बताया कि कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने मधुर संगीत के साथ साज-सज्जा और फोटो शूट, फैशन शो, गायन और नृत्य, टैलेंट शो, रैंप वॉक जैसी विधाओं में प्रस्तुतियां दी। इस प्रतियोगिता में 25 प्रतियोगियों ने भाग लिया। इनमें से 10 ने डांस प्रस्तुतियां दी और शेष ब्यूटी पेजेंट में शामिल थे। तीन राउंड में संपन्न हुए इस कांटेस्ट के विजेताओं का निर्णय शैली राय रायपुर, एनी दत्ता कोलकाता और चाओ असम जूरी मेंबर ने किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने सीबीआई को जारी किया नोटिस अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट ने सीबीआई को जारी किया नोटिस
केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी के अलावा विशेष अदालत के केंद्रीय जांच एजेंसी को उन्हें हिरासत में देने के आदेश के...
पर्ची के बाद अब भगोड़ा सरकार बना रहे भजनलाल शर्मा, विधानसभा में पूछेंगे सवाल : डोटासरा
सीएम भजनलाल सरकार की कैबिनेट में बड़े फैसले; नागरिक उड्डयन पॉलिसी को मंजूरी, तीन जगह पर खुलेंगे फ्लाइंग स्कूल
जलदाय में 1035 पद खाली, डीपीसी के लिए आरपीएससी को भेजा प्रस्ताव
100 दिन कार्ययोजना, सरकारी नौकरियों और कानून व्यवस्था पर सरकार को विधानसभा में घेरेगी कांग्रेस : जूली
 करौली हादसा: मृतक आश्रितों को 4 लाख देगी सरकार
तीव्र चक्रवात में फंसा विमान, यात्रियों को आई चोटें