Bureaucracy की कतार में लगकर काम की पर्ची कटवा रहे जनप्रतिनिधि: डोटासरा

पिछले 7 महीने में सरकार ने कोई काम नहीं किए

Bureaucracy की कतार में लगकर काम की पर्ची कटवा रहे जनप्रतिनिधि: डोटासरा

विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि भाजपा सरकार के 7 महीने में अपराध, महिला अत्याचार और बजरी भूमाफिया हावी हो चुके हैं।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 7 महीने में सरकार ने कोई काम नहीं किए। ब्यूरोक्रेसी पूरी तरह हावी है और जनप्रतिनिधियों को भी अपने काम कराने के लिए पर्ची कटवानी पड़ रही है।

विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि भाजपा सरकार के 7 महीने में अपराध, महिला अत्याचार और बजरी भूमाफिया हावी हो चुके हैं। टोंक में पुलिस जवान की हत्या दर्शाती है कि कमजोर कानून व्यवस्था की वजह से नए अपराधी पनप रहे हैं। हालात ये हैं कि ब्यूरोक्रेसी की कतार में लगकर जनप्रतिनिधियों को काम की पर्ची कटानी पड़ रही है।

मंत्री डॉ किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे पर कहा कि किरोड़ी लाल मीणा से दिल्ली में नेता मिल नहीं रहे हैं। उनकी तकलीफें नहीं पूछी गई। वो क्षेत्र की जनता के काम नहीं करवा पा रहे थे। एक सीनियर नेता की ये बेईज्जती है। उनसे उनकी तकलीफें नहीं पूछी गई। उनसे टिकट वितरण में सलाह नहीं ली गई। वे अपने समाज और क्षेत्र के लोगों के काम नहीं करवा पा रहे थे। उन्होंने 7 सीटों की जिम्मेदारी मिलने और हार मिलने पर नैतिकता के नाते इस्तीफे की बात कही, लेकिन लोग यह समझ गए थे कि इन 7 सीटों पर टिकट वितरण में किरोड़ी की सलाह नहीं ली गयी और पार्टी ने दादागिरी के साथ अपने हिसाब से सब कुछ किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा
मिथ्या आरोपों को आधार बनाकर राजनैतिक दबाव में एक तरफा जांच एवं कार्रवाई करना लोकतांत्रिक व्यवस्था का हनन है। सरकार...
पंचायत-निकाय चुनाव में कांग्रेस नजर आ रही है लचर
अवैध रूप से बिना अनुमति के बने 3 विलाओ को किया सील 
पुष्य योग में हुआ प्रथम पूज्य गणपति का अभिषेक, फूल बंगला की सजी झांकी
कश्मीर के राजौरी में सेना शिविर पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक जवान घायल
कश्मीर में अमरनाथ यात्रा बहाल, गुफा मंदिर में पूजा-अर्चना की दी अनुमति
दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बनायी दिलीप कुमार ने