युवा कांग्रेस ने मंथन के बाद 58 प्रदेश पदाधिकारियों को बदलने का लिया निर्णय 

नए पदाधिकारियों को मौका देने का निर्णय लिया गया है

युवा कांग्रेस ने मंथन के बाद 58 प्रदेश पदाधिकारियों को बदलने का लिया निर्णय 

वहीं 79 नए विधानसभा अध्यक्ष और 66 नए कार्यकारी विधानसभा अध्यक्ष बनाए जाएंगे। कार्रवाई से संबंधित कुछ पदाधिकारियों को जिला कमेटी में भी मौका दिया जाएगा और शेष को पदमुक्त कर दिया गया है।

जयपुर। विधानसभा और लोकसभा चुनाव में निष्क्रिय पदाधिकारियों को हटाने और सक्रिय कार्यकर्ताओं को मौका देने की कवायद में प्रदेश युवा कांग्रेस के जयपुर में दो दिन चले बैठकों के दौरे के बाद कुछ बड़े फैसले लिए गए हैं। दो दिवसीय समीक्षा बैठक में सभी विधानसभा अध्यक्ष और होल्ड किए प्रदेश पदाधिकारियों की रिपोर्ट मंगाई गई थी। संभाग प्रभारियों, प्रदेश अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्षों ने रिपोर्ट तैयार कर प्रदेश प्रभारी को सौंपी थी। जिस पर प्रभारी की सहमति के बाद 58 प्रदेश पदाधिकारियों के स्थन पर नए पदाधिकारियों को मौका देने का निर्णय लिया गया है। 

वहीं 79 नए विधानसभा अध्यक्ष और 66 नए कार्यकारी विधानसभा अध्यक्ष बनाए जाएंगे। कार्रवाई से संबंधित कुछ पदाधिकारियों को जिला कमेटी में भी मौका दिया जाएगा और शेष को पदमुक्त कर दिया गया है।प्रदेश और विधानसभा के बाद अब जिलाध्यक्ष और उनकी कार्यकारिणी की समीक्षा इस महीने के अंत तक पूरी कर ली जाएगी, ताकि जिला स्तर पर नए युवा साथियों को मौका दिया जाएगा। 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा