अब दूसरे केस में गिरफ्तार हुए गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी

पीएम के खिलाफ किया था आपत्तिजनक ट्वीट

अब दूसरे केस में गिरफ्तार हुए गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी

मेवाणी की गिरफ्तारी का कांग्रेस ने किया था विरोध

नई दिल्ली। गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी को असम की जमानत के बाद फिर से गिरफ्तार किया गया है। असम की बारपेटा पुलिस ने उन्हें दूसरे केस में गिरफ्तार किया है, हालांकि पुलिस ने अभी यह साफ नहीं किया है कि मेवाणी को किस मामले में गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोबारा गिरफ्तार के बाद मेवाणी को कोकराझार जिले से बारपेटा ले जाया जा रहा है। इससे पहले असम पुलिस ने जिग्नेश को गुजरात से बुधवार को गिरफ्तार किया था। उन पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप है। एक स्थानीय बीजेपी नेता ने उनका खिलाफ शिकायत की थी। पुलिस की एफआईआर में कहा गया है कि मेवाणी ने ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी-गोडसे को भगवान मानते हैं। कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायक मेवाणी के खिलाफ कोकराझार पुलिस थाने में कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था। असम पुलिस ने जिग्नेश मेवाणी को दूसरे मामले में गिरफ्तार किया है, पुलिस ने अभी तक नहीं बताया है कि मामला क्या है। असम पुलिस ने जिग्नेश मेवाणी को दूसरे मामले में गिरफ्तार किया है, पुलिस ने अभी तक नहीं बताया है कि मामला क्या है।


मेवाणी की गिरफ्तारी का कांग्रेस ने किया था विरोध
बीजेपी और पीएम के आलोचकों ने जिग्नेश मेवाणी की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने मेवाणी की गिरफ्तारी को बदले की कार्रवाई बताया। वहीं मेवाणी के समर्थन में कांग्रेस भी सड़कों पर उतर आई, कांग्रेस नेताओं ने मेवाणी के समर्थन में धरना-प्रदर्शन किया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल