मिट्टी की खदान ढहने से महिला की मौत, दूसरी गंभीर घायल

लाली पत्नी गणेश गुर्जर व बदाम पत्नी मांगी लाल गुर्जर सुबह घर के नजदीक स्थित मिट्टी की खदान में मिट्टी लेने पहुंची जहां खुदाई करते वक्त खदान ढहने दोनों दब गई।

 मिट्टी की खदान ढहने से महिला की मौत, दूसरी गंभीर घायल

पारसोली थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में मिट्टी की खदान में दबने से एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए जिला मुख्यालय पर रेफर किया गया।

चित्तौड़गढ़/बस्सी। पारसोली थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में मिट्टी की खदान में दबने से एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए जिला मुख्यालय पर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार लाली पत्नी गणेश गुर्जर व बदाम पत्नी मांगी लाल गुर्जर सुबह घर के  नजदीक स्थित मिट्टी की खदान में मिट्टी लेने पहुंची जहां खुदाई करते वक्त खदान ढहने दोनों दब गई।    इस हादसे में लाली पत्नी गणेश गुर्जर की मौत हो गई। सूचना मिलते ही क्षेत्र में हडकंप मच गया। मौके पर सैकड़ों लोग पहुंच गए। सूचना पर एंबुलेंस की सहायता से दोनों को पारसोली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। हालत गंभीर होने पर बादाम गुर्जर को जिला मुख्यालय पर रेफर किया गया है। बता दें कि भुमाफियाओं द्वारा क्षेत्र में अवैध खनन का कारोबार लंबे समय से धड़ल्ले से किया जा रहा है। जिससे खदानें गहरी हो गई है। बता दें कि महिलाएं खदान से मिट्टी खोद रही थी। 10 फीट गहरी खदान में खोदते समय अचानक मिट्टी ढह गई। जिससे दोनों महिलाएं नीचे दब गई। सूचना मिलने के बाद लोगों ने महिलाओं को खदान से बाहर निकाला। वहीं लाली गुर्जर की हालत ज्यादा गंभीर होने से चित्तौड़गढ़ से उदयपुर रेफर किया गया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत