मिट्टी की खदान ढहने से महिला की मौत, दूसरी गंभीर घायल

लाली पत्नी गणेश गुर्जर व बदाम पत्नी मांगी लाल गुर्जर सुबह घर के नजदीक स्थित मिट्टी की खदान में मिट्टी लेने पहुंची जहां खुदाई करते वक्त खदान ढहने दोनों दब गई।

 मिट्टी की खदान ढहने से महिला की मौत, दूसरी गंभीर घायल

पारसोली थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में मिट्टी की खदान में दबने से एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए जिला मुख्यालय पर रेफर किया गया।

चित्तौड़गढ़/बस्सी। पारसोली थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में मिट्टी की खदान में दबने से एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए जिला मुख्यालय पर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार लाली पत्नी गणेश गुर्जर व बदाम पत्नी मांगी लाल गुर्जर सुबह घर के  नजदीक स्थित मिट्टी की खदान में मिट्टी लेने पहुंची जहां खुदाई करते वक्त खदान ढहने दोनों दब गई।    इस हादसे में लाली पत्नी गणेश गुर्जर की मौत हो गई। सूचना मिलते ही क्षेत्र में हडकंप मच गया। मौके पर सैकड़ों लोग पहुंच गए। सूचना पर एंबुलेंस की सहायता से दोनों को पारसोली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। हालत गंभीर होने पर बादाम गुर्जर को जिला मुख्यालय पर रेफर किया गया है। बता दें कि भुमाफियाओं द्वारा क्षेत्र में अवैध खनन का कारोबार लंबे समय से धड़ल्ले से किया जा रहा है। जिससे खदानें गहरी हो गई है। बता दें कि महिलाएं खदान से मिट्टी खोद रही थी। 10 फीट गहरी खदान में खोदते समय अचानक मिट्टी ढह गई। जिससे दोनों महिलाएं नीचे दब गई। सूचना मिलने के बाद लोगों ने महिलाओं को खदान से बाहर निकाला। वहीं लाली गुर्जर की हालत ज्यादा गंभीर होने से चित्तौड़गढ़ से उदयपुर रेफर किया गया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें