शाल्मली खोलगड़े और निखिल डिसूजा ने तू है गाने के लिए किया कोलैब

शाल्मली खोलगड़े और निखिल डिसूजा ने तू है गाने के लिए किया कोलैब

शाल्मली खोलगड़े ने एक बार फिर अपने नवीनतम ट्रैक "तू है" से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जो मेलिफ्लुएंट निखिल डिसूजा के साथ एक सॉन्ग है।

मुंबई। शाल्मली खोलगड़े ने एक बार फिर अपने नवीनतम ट्रैक "तू है" से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जो मेलिफ्लुएंट निखिल डिसूजा के साथ एक सॉन्ग है। रिलीज़ हुए इस ट्रैक का युवा प्रेम के कोमल चित्रण से दिलों को छू लेगा।

शाल्मली विभिन्न शैलियों और भाषाओं में कलाकारों के साथ सहयोग करके संगीत की सीमाओं को तोड़ने के लिए जानी जाती हैं। उनकी बहुमुखी आवाज़ ने अरिजीत सिंह, विशाल ददलानी, और सुनिधि चौहान जैसे प्रतिभाओं के साथ सहजता से मेल खाया है, और बॉलीवुड हिट्स तैयार किए हैं। जबकि उनकी हिंदी गानों के लिए प्रशंसा होती है, उन्होंने मराठी, बंगाली, तेलुगु और तमिल में अपने प्रदर्शन से भी दर्शकों को प्रभावित किया है। गाने के साथ ही, शाल्मली अपने अधिकांश स्वतंत्र परियोजनाओं के लिए गीत लेखन में सक्रिय रही हैं, जो संगीतकार के रूप में उनके विस्तारित रचनात्मक दायरे को दर्शाती है। अब, वह एक नए सहयोग के साथ लौटती हैं जो उनकी अद्भुत सीमा और शैलियों के पार दर्शकों से जुड़ने की क्षमता को उजागर करता है।

"तू है" की दिल को छू लेने वाली धुन
"तू है" सिर्फ एक गीत नहीं है; यह डेटिंग के खूबसूरत स्टेप्स की यात्रा है। शांत धुनों और दिल को छू लेने वाले बोलों के साथ, यह रोमांटिक बोनफायर रातों या अपने प्रियजन के साथ लंबी ड्राइव के लिए एकदम सही साउंडट्रैक है। यह गीत श्रोताओं की युवा प्रेम की जादुई भावना को जाग्रत करता है।

शाल्मली इस गीत के पीछे की कहानी साझा करती हैं: "मैंने 'तू है' की धुन को तीन साल पहले सिर्फ 'तू है' शब्द के साथ उसकी रीढ़ के रूप में लिखना शुरू किया था। जब मैं निखिल डिसूजा से दो साल पहले मिली, तो हमने बाकी की धुन को लिखा है। 'तू है' युवा प्रेम के बारे में है, हर स्पर्श और मुस्कान के साथ रिश्ते की शुरुआत में जादुई भावना को कैद करता है। हमने इसे एक ऐसे गीत के रूप में सोचा जिसे आप बोनफायर के आसपास गा सकते हैं और रोमांटिक लंबी ड्राइव्स पर, लाइव इंस्ट्रूमेंट्स का उपयोग करके अपने सफर को खुशनुमा बना सकते है।

Read More फिल्म 'चंदू चैंपियन' ने मुझे स्वर्ण पदक के लिया किया प्रेरित: नवदीप सिंह

निखिल डिसूजा, "मेरे बिना," "वास्ते," और "शाम" जैसे हिट्स के लिए जाने जाते हैं, कहते हैं, "चाहे आप एक नए रिश्ते की शुरुआत कर रहे हों या अपनी प्रेम कहानी की शुरुआत को याद कर रहे हों, यह गीत सभी से बात करता है। हम आशा करते हैं कि 'तू है' कई यादगार क्षणों का हिस्सा बने।"

Read More Stree 2 Box Office Collection : 600 करोड़ के कल्ब में शामिल होने वाली हैं फिल्म

 

Read More आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का ट्रेलर रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

Post Comment

Comment List

Latest News

हिन्दू राष्ट्र की मांग पर निकाली विशाल भगवा रैली हिन्दू राष्ट्र की मांग पर निकाली विशाल भगवा रैली
बालमुकुन्दाचार्य, गोपाल शर्मा, और विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी रहे रवि नैय्यर शामिल रहे।
आधी आबादी अपना हक और हिस्सेदारी पाने के लिए इंदिरा फेलोशिप से जुड़ें: राहुल
IIFA 2024: रानी मुखर्जी को फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार
सुरों के रंग, लता के संग' में गूंजें सदाबहार नगमे
वाहन रैली से भगवान अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत
षड्यंत्र रचकर कृषि भूमि की फर्जी रजिस्ट्री करवाने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार 
अग्रवाल समाज समिति ने किया विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन