ताज़ा खबर का सीजन 2 ओटीटी पर रिलीज, फरीदकोट और भुवन ने दिया हैं इमोशनल साउंडट्रैक

ताज़ा खबर का सीजन 2 ओटीटी पर रिलीज, फरीदकोट और भुवन ने दिया हैं इमोशनल साउंडट्रैक

भुवन बाम की सीरीज ताजा ख़बर का सीजन 2 रिलीज हो गया है। इसमें फरीदकोट और भुवन बाम ने इमोशनल साउंडट्रैक दिया है।

मुंबई। भुवन बाम की सीरीज ताजा ख़बर का सीजन 2 रिलीज हो गया है। इसमें फरीदकोट और भुवन बाम ने इमोशनल साउंडट्रैक दिया है।फरीदकोट, जो अपने हिट गाने "जेहदा नशा" के लिए जाने जाते हैं, एक बार फिर बड़ी खबर लेकर आए हैं! उन्होंने भुवन बाम के साथ मिलकर ताज़ा खबर सीजन 2 के लिए एक नया गाना तैयार किया है। यह कौलेब एक गेम चेंजर साबित हो रहा है, जिसमें फरीदकोट की सोलफुल म्यूजिक और भुवन बाम की अनूठी शैली का अनोखा मिश्रण है, जो प्रशंसकों के लिए कुछ नया और रोमांचक लेकर आ रहा है।

ताज़ा खबर सीजन 2 में, फरीदकोट ने दो नए गाने पेश किए हैं, जो अलग-अलग इमोशनल यात्रा की पेशकश करते हैं। "कौन है," जिसे आईपी सिंह और राजर्षि सैन्याल ने कंपोज़ किया है और आईपी सिंह ने गाया है, यह एक गहरा और भावुक गाना है जो मृत्यु का सामना करने के बारे में है। यह इनकार से स्वीकृति तक की यात्रा को दर्शाता है, अधूरी इच्छाओं की उदासी को कैद करता है।

"बुलबुल सा" इस सीज़न का सबसे महत्वपूर्ण गाना है, जिसे स्वानंद किरकिरे ने गाया और आईपी सिंह और राजर्षि सैन्याल ने कंपोज़ किया है। यह जीवन की चुनौतियों में खो जाने की भावना को दर्शाता है, जैसे तूफान में फंसी हुई एक चिड़िया। यह गाना एक मजबूत संदेश देता है कि दर्द और संघर्ष सभी के जीवन का हिस्सा हैं, और कभी-कभी खुद को खोना आत्म-खोज की यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है।

"कौन है" के बारे में बात करते हुए, भुवन बाम कहते हैं कि “यह हमारे लिए सबसे कठिन गाना था। हमें वास्या की असहायता दिखानी थी लेकिन गाने को आकर्षक भी रखना था। हम कई वर्जन से गुज़रे, लेकिन जैसे ही हमने 'कौन है' सुना, हमें पता चल गया कि हमने इसे सही कर लिया है।”

Read More लता मंगेश्कर ने अपनी आवाज़ के दम पर फिल्म इंडस्ट्री मेंं कमाया नाम

"बुलबुल सा" के बारे में भुवन बाम ने कहा कि "स्वानंद जी के साथ काम करना एक सपना था। हम जानते थे कि हमें गाने के लिए किस तरह का वाइब चाहिए। क्योंकि यह दृश्य धीमा और गहरा था, हमने गीतों को भी उसी के अनुसार रखा। मुझे लगता है कि हमने इसे जल्दी से सही किया क्योंकि हमारे पास स्पष्टता थी। यह गाना शो के एक महत्वपूर्ण क्षण में आता है, जहां संदेश कर्म के बारे में है—आप जो करते हैं, वह हमेशा आपके पास वापस आता है।”

Read More 'ऊं अंटावार' गाने से नेशनल क्रश बनी सामंथा रूथ प्रभु, अब जीता सबसे लोकप्रिय महिला फिल्म स्टार का टाइटल

फरीदकोट और भुवन बाम के प्रशंसक इस नए संगीत को लेकर उत्साहित हैं और बेसब्री से ताज़ा खबर सीजन 2 में इस सहयोग के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं।

Read More फिल्म 'चंदू चैंपियन' ने मुझे स्वर्ण पदक के लिया किया प्रेरित: नवदीप सिंह

फरीदकोट, एक दिलचस्प पॉप-रॉक म्यूजिकल जोड़ी है, जिनकी यात्रा 2008 में नई दिल्ली में शुरू हुई थी, जब आईपी सिंह और राजर्षि एक साथ आए और एक ऐसा संगीत तैयार किया जो परंपराओं को चुनौती देता है। उनकी संगीत शैली दिल को छू लेने वाली धुनों और समकालीन लय का अनूठा मेल है, जो दुनिया भर में श्रोताओं को मोहित करता है।

फरीदकोट ने "फिर से" जैसे साइकेडेलिक रॉक एल्बम के बाद "नशा" जैसे मिलियन-स्ट्रीम हिट्स दिए। 2022 में यह गाना "जेहदा नशा" बनकर बॉलीवुड फिल्म "एन एक्शन हीरो" में शामिल हुआ। 2023 में उन्होंने "नुमानी" और "चांद" जैसे गाने रिलीज़ किए। 2024 में उनका ईपी "इब्तिदा" लॉन्च हुआ, जिसमें प्यार पर आधारित पांच नए गाने शामिल थे।

1000 से अधिक प्रदर्शन और विशाल-शेखर, कैलाश खेर जैसे दिग्गजों के साथ सहयोग कर चुके फरीदकोट की यात्रा लगातार नई ऊंचाइयों पर जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिन्दू राष्ट्र की मांग पर निकाली विशाल भगवा रैली हिन्दू राष्ट्र की मांग पर निकाली विशाल भगवा रैली
बालमुकुन्दाचार्य, गोपाल शर्मा, और विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी रहे रवि नैय्यर शामिल रहे।
आधी आबादी अपना हक और हिस्सेदारी पाने के लिए इंदिरा फेलोशिप से जुड़ें: राहुल
IIFA 2024: रानी मुखर्जी को फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार
सुरों के रंग, लता के संग' में गूंजें सदाबहार नगमे
वाहन रैली से भगवान अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत
षड्यंत्र रचकर कृषि भूमि की फर्जी रजिस्ट्री करवाने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार 
अग्रवाल समाज समिति ने किया विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन