गलत साइड में चल रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो की मौत

गलत साइड में चल रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो की मौत

चौहटन थाना के अंतर्गत बावड़ी कला ग्राम पंचायत के भारतमाला रोड पर दो बाइक सवारों को एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने गलत साइड लेते वक्त कुचल दिया। इससे ट्रैक्टर ट्रॉली एक युवक के सिर पर तथा दूसरे युवक के घुटने पर गुजरने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई तथा दूसरे युवक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते वक्त बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

चौहटन। थाना के अंतर्गत बावड़ी कला ग्राम पंचायत के भारतमाला रोड पर दो बाइक सवारों को एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने गलत साइड लेते वक्त कुचल दिया। इससे ट्रैक्टर ट्रॉली एक युवक के सिर पर तथा दूसरे युवक के घुटने पर गुजरने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई तथा दूसरे युवक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते वक्त बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दोनों युवक मिठड़ाउ गांव के निवासी हैं।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक मिठड़ाउ के दोनों युवक भलूराम गढवीर तथा श्रवण कुमार ओठाना अपने गांव मिठड़ाऊ से रवाना होकर बावड़ी सरहद पर भारत माला रोड पर एक ट्रैक्टर मय ट्रॉली द्वारा गलत साइड लेने के चक्कर में बाइक सवार को कुचल दिया। मृतक युवक श्रवण कुमार की उम्र 35 वर्ष है तथा विवाहित है। दूसरे युवक भलूराम की उम्र 25 वर्ष है। इसकी 25 अप्रैल को शादी होने वाली थी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव चौहटन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के भाई पप्पू राम ने ट्रैक्टर ट्रॉली के ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से चलाते हुए युवकों को कुचलने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक  सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक 
उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला मनोज तिवारी से है, जबकि...
मोहन यादव का राहुल पर निशाना, गांधी परिवार से कोई नहीं कर पाया गरीबी दूर 
निष्क्रिय कांग्रेसजनों की रिपोर्ट जाएगी दिल्ली, संगठन से छिनेंगे पद
आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल
प्रदेश में हजारों की संख्या में सूख रहे है पेयजल स्रोत, भूजल स्तर में गिरावट
सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट
अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कॉलोनियां ध्वस्त, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई