जोधपुर घटना से आहत गहलोत, जन्मदिन पर मुलाकात के सारे कार्यक्रम किए निरस्त, सीएमओ में बुलाई बैठक

गहलोत ने लोगों से की अपील शुभकामना संदेश भेज दें, सीएमआर नहीं आए

जोधपुर घटना से आहत गहलोत, जन्मदिन पर मुलाकात के सारे कार्यक्रम किए निरस्त, सीएमओ में बुलाई बैठक

जोधपुर में लॉ एन्ड ऑर्डर की व्यवस्था को लेकर डीजीपी एवं वरिष्ठ अधिकारियों को अर्जेन्ट उच्च स्तरीय मीटिंग हेतु बुला लिया गया है

जयपुर। जोधपुर में दो समुदाय के बीच में कुछ शरारती तत्व और मिसक्रिएंट लोग तनाव पैदा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस घटना से व्यथित है, उन्होंने जन्मदिन पर मुलाकात के सारे कार्यक्रम निरस्त कर दिए है। घटना की लगातार पूरी स्थिति की मॉनीटरिंग कर रहे हैं, जिला प्रशासन को निर्देश दे रहे हैं, उन्होंने लोगों से शान्ति बनाए रखने की अपील भी की है।
 
वे जोधपुर में हुए घटनाक्रम पर निरंतर नज़र बनाए हुए हैं और अति व्यस्त हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि वे उन्हें शुभकामना के सन्देश भेज दें, मुख्यमंत्री निवास पर शुभकामना प्रेषित करने हेतु न पहुंचें। अभी मुलाक़ात के सारे प्रोग्राम निरस्त कर दिए हैं और जोधपुर मैटर पर अर्जेन्ट मीटिंग हेतु मुख्यमंत्री निवास पर मुलाक़ात के सारे कार्यक्रमों को बीच में छोड़कर ही मुख्यमंत्री सीएमओ पहुंच गए हैं। जोधपुर में लॉ एन्ड ऑर्डर की व्यवस्था को लेकर डीजीपी एवं वरिष्ठ अधिकारियों को अर्जेन्ट उच्च स्तरीय मीटिंग हेतु बुला लिया गया है।

गहलोत की अपील शान्ति बनाए रखे
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जोधपुर में देर रात से जो तनाव पैदा हुआ है वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारे राजस्थान की, मारवाड़ की परम्परा रही है कि सभी समाज के, सभी धर्मों के लोग हमेशा, हर त्यौहारों पर भी प्रेम भाईचारे से रहते आए हैं, मैं अपील करना चाहूंगा कि तमाम लोग शांति बनाए रखें और तनाव समाप्त करें।

गहलोत को पीएम ने दी बधाई, धर्मपत्नी सुनीता गहलोत ने लगाया टीका
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे है। गहलोत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सहित अनेक राजनीति दलों के नेताओं, राज्य के मंत्रियों ने बधाई दी है। मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुनीता गहलोत ने टिक लगाया। इसके साथ ही कई नेताओं ने बधाई दी हैं। हालांकि जोधपुर की घटना के बाद मुख्यमंत्री अपने जन्मदिन पर किसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन नहीं कर रहे हैं।

Read More प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए आवश्यक है उद्यमों की स्थापना : रावत

Post Comment

Comment List

Latest News