लेकसिटी में जलवा बिखरेंगे भारत, अमेरिका, कनाडा, नेपाल के क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा भी आएंगे

 लेकसिटी में जलवा बिखरेंगे भारत, अमेरिका, कनाडा, नेपाल के क्रिकेटर

लेकसिटी में शुक्रवार से शुरू हो रही जीएस 11 पेसिफिक प्रीमियर लीग के सीजन 4 में भारत ही नहीं बल्कि कनाडा, अमेरिका, नेपाल, श्रीलंका की आठ क्रिकेट टीमों के करीब 140 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

 उदयपुर। लेकसिटी में शुक्रवार से शुरू हो रही जीएस 11 पेसिफिक प्रीमियर लीग के सीजन 4 में भारत ही नहीं बल्कि कनाडा, अमेरिका, नेपाल, श्रीलंका की आठ क्रिकेट टीमों के करीब 140 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। शहरवासियों और क्रिकेट प्रेमियों को विदेशी खिलाड़ियों के बल्ले और गेंद से कौशल का जलवा देखने को मिलेगा। इस दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहेंगे।


पेसिफिक प्रीमियर लीग को लेकर मंगलवार को राजस्थान क्रिकेट एकेडमी में आरसीए सचिव महेंद्र शर्मा, संयुक्त सचिव महेंद्र नाहर, कोषाध्यक्ष कृष्णकुमार निमावत, उदयपुर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज भटनागर, आयोजक सचिव यशवंत पालीवाल, आर चंद्रा एवं अन्य पदाधिकारियों तथा जीएस 11 के निदेशक गोविंद खंडेलवाल, जीएस धामिनी, विक्रम यादव एवं पेसिफिक प्रीमियर लीग फाउंडर अमन की उपस्थिति में गोल्ड स्पोर्ट्स पेसिफिक प्रीमियर लीग सीजन 4 की आठ टीमों की जर्सी की लॉन्चिंग सेरेमनी हुई। पीपीएल के मुख्य कोच मनोज चौधरी ने बताया कि सीजन 4 तक पहुंचते-पहुंचते जीएस 11 पेसिफिक प्रीमियर लीग आज राजस्थान में प्राइवेट लीग का जाना पहचाना नाम बन चुका है, जिसमें देश-विदेश के 140 खिलाड़ी व 8 टीमें हिस्सा लेंगी। जीएस 11 के निदेशक गोविंद खंडेलवाल ने बताया कि सभी मैच उदयपुर 6 से 15 मई तक होंगे। सभी विजेता टीम को जीएस11 की तरफ से ट्रॉफी प्रदान की जाएगी।



   

Post Comment

Comment List

Latest News

तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
प्रदेश में तापमान में बढ़ोतरी होने के साथ शहर और गांव में पानी की किल्लत बढ़ने लगी है।
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत
जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता