रोहित जोशी रेप आरोप मामला: ABVP ने महिला बाल विकास मंत्री के आवास के बाहर किया प्रदर्शन, मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी की मांग

महेश जोशी के बेटे के कथित रेप मामले में भाजपाई करेंगे प्रदर्शन मांगेंगे इस्तीफा

रोहित जोशी रेप आरोप मामला: ABVP ने महिला बाल विकास मंत्री के आवास के बाहर किया प्रदर्शन, मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी की मांग

भाजपाई 12 मई को छोटी चौपड़ पर बड़ी संख्या में एकत्रित होकर प्रदर्शन करेंगे और जोशी का इस्तीफा भी मांगेंगे।

जयपुर। जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर दिल्ली में दुष्कर्म के आरोप की जीरो एफआईआर दर्ज होने के बाद अब प्रदेश में लगातार इस मामले में विरोध देखने को मिल रहा है। भाजपा की ओर से जहां प्रदेश सरकार को लगातार कटघरे में खड़ा किया जा रहा है, तो वहीं अब छात्र संगठन एबीवीपी भी मंत्री के इस्तीफे सहित आरोपी बेटे की गिरफ्तारी और सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन की राह पर उतर गया है। मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश के आवास के बाहर प्रदर्शन कर विरोध जताया।

राजस्थान की राजनीति भी इस पूरे मामले में गरमा गई
गौरतलब है कि दो दिन पहले जयपुर की रहने वाली युवती में प्रदेश के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी। युवती द्वारा रोहित जोशी पर दुष्कर्म करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच के लिए सवाई माधोपुर पुलिस को भेजा था तो वहीं अब दिल्ली पुलिस द्वारा मामले में रेगुलर एफआईआर दर्ज कर खुद ही मामले की जांच का फैसला लिया गया है, तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान की राजनीति भी इस पूरे मामले में गरमा गई है।

आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग
 बड़ी संख्या में एबीवीपी छात्र-छात्राओं ने मंत्री ममता भूपेश के आवास के बाहर एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन कर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, और अब मंत्री के बेटे पर भी दुष्कर्म सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं, लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है। साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा आरोपी को बचाने के लिए सरकार की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। अगर प्रदेश की बागडोर संभालने वाले लोगों के परिजन ही ऐसी घटनाओं को अंजाम देंगे तो महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। इसलिए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

महेश जोशी के बेटे के कथित रेप मामले में भाजपाई करेंगे प्रदर्शन मांगेंगे इस्तीफा
राजस्थान के जलदाय मंत्री और हवा महल विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के ऊपर लगे बलात्कार के कथित आरोप को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर रहे हैं भाजपा जयपुर शहर के अध्यक्ष राघव शर्मा और महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनुराधा माहेश्वरी के नेतृत्व में भाजपाई 12 मई को छोटी चौपड़ पर बड़ी संख्या में एकत्रित होकर प्रदर्शन करेंगे और जोशी का इस्तीफा भी मांगेंगे।

Read More अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस विशेष 3 : सर्जरी से पोस्टमार्टम तक कर रहीं बेटियां, मर्डर मिस्ट्री खोल दिलाया इंसाफ

Post Comment

Comment List

Latest News