टाइगर से ये कैसा मजाक: पर्यटकों की जिप्सियों ने टाइगर को घेरा, टाइगर ने पीछे लगाई दौड़

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टाइगर से ये कैसा मजाक:  पर्यटकों की जिप्सियों ने टाइगर को घेरा, टाइगर ने पीछे लगाई दौड़

रणथंभौर में पर्यटक भ्रमण के दौरान अनियमितताएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। रणथंभौर के जोन नंबर तीन में मलिक तालाब के पास टाइगर टी-120 को देखने के लिए पर्यटकों से भरी जिप्सियों की भीड़ लग गई।

सवाई माधोपुर। रणथंभौर में पर्यटक भ्रमण के दौरान अनियमितताएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। रणथंभौर के जोन नंबर तीन में मलिक तालाब के पास टाइगर टी-120 को देखने के लिए पर्यटकों से भरी जिप्सियों की भीड़ लग गई। इस दौरान टाइगर जिप्सियों को देखकर साइड से निकलने लगा, जिप्सी चालकों ने जिप्सी नहीं हटाई। ऐसे में टाइगर ने अपने आप को जिप्सियों से घिरा देख जिप्सियों के पीछे दौड़ लगा दी। रास्ता नहीं मिलने पर टाइगर ने कुछ दूरी तक जिप्सियों का पीछा किया। हालांकि बाद में टाइगर जिप्सियों से अलग हटकर दूसरी ओर चला गया।

गनीमत रही कि टाइगर ने जिप्सियों पर हमला नहीं किया। जिप्सियों के पीछे दौड़ लगाते टाइगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले को लेकर सीसीएफ सेडूराम यादव का कहना है कि पर्यटक भ्रमण के दौरान नियमों की अवहेलना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मामले की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ  कार्रवाई की जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News