होल्ड पर ट्विटर के साथ सौदा : मस्क

क्या उनकी 44 अरब डॉलर की यह डील पूरी हो सकेगी

होल्ड पर ट्विटर के साथ सौदा : मस्क

टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क के ट्विटर के साथ सौदा होल्ड रखे जाने संबंधी ट्वीट के बाद अब यह अटकलें तेज हो गयी है कि क्या उनकी 44 अरब डॉलर की यह डील पूरी हो सकेगी।

वाशिंगटन। टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क के ट्विटर के साथ सौदा होल्ड रखे जाने संबंधी ट्वीट के बाद अब यह अटकलें तेज हो गयी है कि क्या उनकी 44 अरब डॉलर की यह डील पूरी हो सकेगी। इससे पहले मस्क ने पिछले महीने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर के सौदे की घोषणा की थी।      
मस्क ने ट्वीट में कहा कि ट्विटर ने अस्थायी रूप से लंबित डिटेल्स को होल्ड पर रखा है, जो उस गणना का समर्थन करता है कि स्पैम/फर्जी खाते वास्तव में पांच फीसदी से कम उपयोगकर्ता का प्रतिनिधित्व करते है। उन्होंने बाद में यह भी कहा कि वह ट्विटर के अधिग्रहण के लिए अभी भी प्रतिबद्ध हैं।

इस ट्वीट के सामने आने के बाद  ट्विटर के शेयर बाजार में 10 प्रतिशत से अधिक गिर गए ,जो 54.20 डॉलर प्रति शेयर के नाममात्र अधिग्रहण मूल्य से 14 अंक नीचे है।
मस्क ने कहा कि उनकी टीम ट्विटर के 100 फॉलोवर्स के क्रियाकलाप का अवलोकन करेगी। मैं अन्य लोगों से भी इसके लिए अपील करता हूं और देखना चाहता हूं कि उनका आकलन क्या होता है। वैसे ट्विटर की सार्वजनिक फाइलिंग की सटीकता पर भरोसा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा को आराम, शिखर धवन होंगे भारतीय टीम के कप्तान वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा को आराम, शिखर धवन होंगे भारतीय टीम के कप्तान
मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को वेस्ट इंडीज दौरे पर होने वाली एकदिवसीय श्रंखला के लिये टीम...
राजसमंद भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में चाकूबाजी.....
खराब फॉर्म के चलते टेस्ट रैंकिंग में फिसले कोहली, 6 साल में पहली बार विराट टॉप-10 से बाहर
11वें विम्बलडन सेमीफाइनल में पहुंचे जोकोविच
सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर