तापसी पन्नू ने अपनी नई फिल्म धक-धक की घोषणा

धक-धक महिला प्रधान फिल्म है

तापसी पन्नू ने अपनी नई फिल्म धक-धक की घोषणा

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म निर्माण कंपनी आउटसाइडर्स फिल्म्स और वायाकॉम 18 स्टूडियोज ने अपनी नई फिल्म धक-धक की घोषणा की है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म निर्माण कंपनी आउटसाइडर्स फिल्म्स और वायाकॉम 18 स्टूडियोज ने अपनी नई फिल्म धक-धक की घोषणा की है। तरुण डुडेजा के निर्देशन में बन रही धक-धक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें रत्ना पाठक और दीया मिर्जा के साथ संजना सांघी लीड रोल में हैं। बतौर निर्माता तापसी की यह दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म है।

तापसी पन्नू ने कहा कि आउटसाइडर्स फिल्म्स के बैनर तले हम ऐसी फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं, जो अर्थपूर्ण और मनोरंजक हों। हम दर्शकों के लिए एक ऐसा सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं, जो उन्होंने शायद ही देखा हो। फिल्म धक-धक का निर्माण तापसी के साथ प्रांजल खनधड़िया और आयुष माहेश्वरी ने किया है। यह फिल्म पारिजात जोशी और तरुण डुडेजा ने लिखी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें