गौवंश पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर चोट पहुंचाने वाला गिरफ्तार

गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा

  गौवंश पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर चोट पहुंचाने वाला गिरफ्तार

उद्योग नगर पुलिस ने बुधवार को गोवंश पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर चोट पहुंचाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी भूपेंद्र झा को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

कोटा। उद्योग नगर पुलिस ने गोवंश पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर चोट पहुंचाने के मामले में एक आरोपी को  गिरफ्तार किया। आरोपी भूपेंद्र झा को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा । आरोपी ने 14 मई को थाना उद्योग नगर क्षेत्र के प्रेम नगर में गोवंश ,बैल व बछड़ों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर 8-10 बैलों को जला दिया था ।  घटना के बाद पुलिस अज्ञात युवक की तलाश कर रही  थी । अज्ञात युवक की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए उद्योग नगर थाना अधिकारी मनोज सिकरवार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।  टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी भूपेंद्र झा को गिरफ्तार किया ।

पुलिस निरीक्षक  मनोज कुमार सिकरवार  ने बताया कि उद्योग नगर  प्रेम अफॉर्डेबल आवासीय योजना में 8- 10 गोवंश  पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा ज्वलनशील  पदार्थ डालने की सूचना प्राप्त हुई । जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची । जहां घटनास्थल पर मौजूद व्यक्ति संजय शर्मा पुत्र पुरुषोत्तम शर्मा प्रेम नगर अफोर्डेबल योजना कोटा ने एक लिखित रिपोर्ट इस आशय की पेश की कि प्रेम नगर अफोर्डेबल सी ब्लॉक से गुजर रहा था कि मैंने वहां देखा कि प्रेम नगर अफोर्डेबल परिसर में पेड़ों के नीचे 8-10 गोवंश के ऊपर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा ज्वलनशील पदार्थ डालकर चोट ग्रस्त कर दिया गया है। इस रिपोर्ट पर उद्योग नगर पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की गई। टीम द्वारा तकनीकी सहायता से घटना के अज्ञात अभियुक्त की पहचान कर घटना  करने वाले  भूपेन्द्र झां (45), निवासी बी-163 प्रेम नगर अफोर्डेबल योजना को गिरफ्तार किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग