तेज रफ्तार कार ने 2 पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर

दोनों को पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है

तेज रफ्तार कार ने 2 पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर

झोटवाड़ा इलाके में कांटा चौराहे के पास नाकाबंदी में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में तैनात हेड कांस्टेबल रघुवीर सिंह और कांस्टेबल महेंद्र सिंह घायल हो गए।

जयपुर। झोटवाड़ा इलाके में कांटा चौराहे के पास नाकाबंदी में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में तैनात हेड कांस्टेबल रघुवीर सिंह और कांस्टेबल महेंद्र सिंह घायल हो गए। दोनों को पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

दोनों पुलिसकर्मी अपने कांटा चौराहे पर नाकाबंदी में ड्यूटी कर रहे थे। तभी कालवाड़ पुलिया की तरफ से तेज रफ्तार में एक कार आई। पुलिसकर्मियों ने जब कार को रुकवाने का प्रयास किया, तो कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार बैरिकेड के अंदर घुस गई। झोटवाड़ा पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री की कार्मिकों को सौगात: पशुपालन विभाग के 475 कार्मिकों को मिलेंगे पदोन्नति के अवसर मुख्यमंत्री की कार्मिकों को सौगात: पशुपालन विभाग के 475 कार्मिकों को मिलेंगे पदोन्नति के अवसर
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पशुपालन विभाग में तकनीकी कर्मचारियों के पदों के क्रमोन्नयन एवं राज्य पशुपालन सेवा के अधिकारियों...
महाकाली जैसे वेश में धूम्रपान करती लड़की के चित्र पर बवाल
प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता'
जापानी जलक्षेत्र में घुसे दो चीनी जहाज
काटली नदी के अतिक्रमियों को सुनवाई का मौका देकर करें कार्रवाई
एक बार फिर सलमान-शाहरुख दिखेंगे एक साथ
हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर आधा दर्जन लोगों ने किया हवाई फायर