जयपुर: कार चालक ने 100 किमी की रफ्तार से रिवर्स गीयर में दौड़ाई कार, कई गाड़ियों को मारी टक्कर

जयपुर: कार चालक ने 100 किमी की रफ्तार से रिवर्स गीयर में दौड़ाई कार, कई गाड़ियों को मारी टक्कर

राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में नेशनल हैंडलूम चौराहे पर सोमवार दोपहर करीब 2 बजे एक कार चालक ने बैक गियर में कार दौड़ा दी। इस दौरान उसने छह कारों समेत एक बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद एक शोरूम की दीवार से टक्कर लगने के बाद कार रुकी।

जयपुर। राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में नेशनल हैंडलूम चौराहे पर सोमवार दोपहर करीब 2 बजे एक कार चालक ने बैक गियर में कार दौड़ा दी। इस दौरान उसने छह कारों समेत एक बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद एक शोरूम की दीवार से टक्कर लगने के बाद कार रुकी। गनीमत रही कि हादसे के दौरान किसी को चोट नहीं लगी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। वैशाली नगर थाना प्रभारी अनिल जैमन ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों कारों को बेसमेंट और सीढ़ियों से हटाया। हादसे में कार चालक के चोटें आई है, जिसे इलाज के लिए पुलिस ने एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके अलावा अन्य किसी को कोई चोट नहीं लगी है।  

जानकारी के मुताबिक कार चालक आशीष गोयल (52) नेमी सागर कॉलोनी थाना वैशाली नगर का रहने वाला है। उसने लापरवाही से ऑटोमैटिक कार को 100 किमी की रफ्तार से 200 मीटर तक रिवर्स गियर में दौड़ाया, इससे हादसा हो गया। कार की रफ्तार बहुत तेज थी, इस कारण कार पर चालक का नियंत्रण नहीं रहा और हादसा हो गया। कार ने सबसे पहले स्कूल की दीवार के पास खड़ी 3 कारों को टक्कर मारी। इसके बाद डिवाइडर कूदकर शोरूम की पार्किंग में खड़ी 3 कारों को टक्कर मारकर रुक गई। इससे एक कार शोरूम के बेसमेंट में जा गिरी। वहीं दूसरी कार सीढ़ियों में जाकर रुक गई। इस दौरान पार्किंग में खड़ी 1 बाइक सीढ़ियों पर चढ़ने वाली कार के नीचे आने से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे को देखकर वहां लोगों में हड़कंप मच गया। 

Post Comment

Comment List

Latest News