पूनिया पर फायर करने वाला शार्प शूटर रणजीत उर्फ अजीत गिरफ्तार 

जयपाल पूनिया हत्याकांड मामला: पूर्व में विधायक के भाई सहित पांच आरोपी किए जा चुके हैं गिरफ्तार 

  पूनिया पर फायर करने वाला शार्प शूटर रणजीत उर्फ अजीत गिरफ्तार 

गत शनिवार को नावां उपखंड मुख्यालय पर नमक व्यवसायी एवं राजस्थान नमक उत्पादक संघ के पूर्व अध्यक्ष जयपाल पूनिया को सरेराह गोली मारकर हत्या करने के मामले में शनिवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली व घटना में पूनिया पर फायर करने वाले शार्प शूटर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 नावांसिटी।  गत शनिवार को नावां उपखंड मुख्यालय पर नमक व्यवसायी एवं राजस्थान नमक उत्पादक संघ के पूर्व अध्यक्ष जयपाल पूनिया को सरेराह गोली मारकर हत्या करने के मामले में शनिवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली व घटना में पूनिया पर फायर करने वाले शार्प शूटर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  मालूम हो कि पुलिस द्वारा पहले ही पांच जनों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसमें विधायक के भाई मोती सिंह चौधरी, विधायक की बहिन का देवर कुलदीप सिंह, हनुमान माली, फिरोज कायमखान व हारून कायमखानी शामिल है।  

पुलिस अधीक्षक नागौर राममूर्ति जोशी ने बताया कि, पहले पकड़े गए पांच आरोपियों से पूछताछ के आधार पर रणजीत उर्फ अजीत गुर्जर, पुत्र शीशराम, निवासी दादाला तन न्यौराणा, थाना पाटन, जिला सीकर को संदिग्ध मानते हुए पकड़ा व पूछताछ में वारदात में शामिल होना पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी रणजीत ने ही पूनिया पर दो गोलियां चलायी थी व मुख्य शूटर था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, बिना नंबरी बोलेरो में उस दिन कुल छह लोग आये थे, जिनमें से मुख्य शूटर को पकड़ लिया गया है व शेष पांच आरोपियों की भी पहचान कर ली गयी है, जिनको पकड़ने के लिए पुलिस टीमें बराबर पीछा कर रही है व शीघ्र ही उनको भी पकड़ लिया जाउगा, मुख्य शूटर हरियाणा की गैंग के लिए काम करता था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, परिजनों द्वारा दी गयी रिपोर्ट में सांभर साल्ट में हो रहे अवैध बोरिंग कारोबार में दिन में बोरिंग तोड़ने व रात में करवाने के मामले में अपराध का कारण बनने की दृष्टि से अनुसंधान किया जायेगा व जल्द ही जिला कलक्टर से वार्ता कर समन्वय स्थापित कर कार्यवाही की जायेगी। प्रकरण में पहले पकड़े गये पांच आरोपियों की पुलिस रिमांड की अवधि रविवार को समाप्त हो रही है, जिन्हें वापस एसीजेएम के समक्ष पेश किया जायेगा व आगे की कार्यवाही की जायेगी। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत