नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित

अमेरिकन एक्टर और प्रोड्यूसर विंसेंट डे पॉल ने नवाजउद्दीन को यह अवॉर्ड दिया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित

नवाजुद्दीन को सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। नवाजुद्दीन को सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। अमेरिकन एक्टर और प्रोड्यूसर विंसेंट डे पॉल ने नवाजउद्दीन को यह अवॉर्ड दिया है।

   नवाजउद्दीन ने सोशल मीडिया पर फिल्म फेस्टिवल से अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फोटोज शेयर कर लिखा, ''फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड रिसीव कर मुझे बहुत खुशी हुई। इस अवॉर्ड ने फेस्टिवल में शानदार शाम को और भी खास बना दिया। दुनिया भर के अछ्वुत सिनेमा कलाकारों के साथ यादगार समय बिताया, जो एक खूबसूरत एहसास था।

Post Comment

Comment List

Latest News

गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
राजस्थान विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी को पत्र लिखकर...
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर 
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना
पाकिस्तान ने मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी रिपोर्ट को किया खारिज