उधारी का तकाजा करने पर की मंडी व्यापारी की हत्या

व्यापारी किसान को उधार दिए रुपए वसूलने गया था

उधारी का तकाजा करने पर की मंडी व्यापारी की हत्या

बारां जिले के थाना क्षेत्र के छजावा गांव में उधारी का रुपया मांगने पर बारां कृषि उपज मंडी के व्यापारी की लाठियों और धारदार हथियारों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी।

अटरू।  बारां जिले के थाना क्षेत्र के छजावा गांव में उधारी का रुपया मांगने पर बारां कृषि उपज मंडी के व्यापारी की लाठियों और धारदार हथियारों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी। व्यापारी अपने मुनिम के साथ गांव में किसान को उधार दिए रुपए वसूलने गया था लेकिन आरोपियों ने रुपए देने से इंकार करते हुए व्यापारी पर हमला कर मार डाला।

थानाधिकारी रामकिशन गोदारा के अनुसार मंडी व्यापारी गरडा गांव का निवासी राघवेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई। राघवेंद्र सिंह व मुनीम छजावा गांव में उधार का 30 हजÞार रुपये वसूलने गए थे। जो किसी कारण शुक्रवार देर रात्रि 9.30 बजे किसान के घर पहुंचा। जिस पर मुनीम तो बाइक से उतरकर भाग छूटा। मगर व्यापारी राघवेंद्र को आरोपियों ने पकड़ लिया। आरोपियों ने रुपया देने से मना करते हुए लाठियों व धारदार हथियार से निर्ममता से हत्या कर दी। जिस पर मृतक के शव को बारां चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। जिसका मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया है।  मृतक परिवारजन भूपेंद्र सिंह की रिपोर्ट पर हत्या प्रकरण दर्ज किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त  हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
सीपीटी के नौ सदस्यों की नियुक्ति हैती में संवैधानिक व्यवस्था बहाल करने की उम्मीद के साथ हुई है, जो सामूहिक...
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान