सीएचए कर्मी और संविदा नर्सिंगकर्मियों ने पीसीसी के बाहर किया प्रदर्शन

अपनी मांग को लेकर नारे लगाए

सीएचए कर्मी और संविदा नर्सिंगकर्मियों ने पीसीसी के बाहर किया प्रदर्शन

अपनी मांगों को लेकर कॉविड हेल्थ वर्कर (सीएचए) फिर पीसीसी मुख्यालय पहुंच गए और अपनी मांग को लेकर नारे लगाए। संविदा नर्सिंगकर्मी भी बड़ी संख्या में पीसीसी मुख्यालय पहुंचे और नई भर्ती निकालने की मांग पर प्रदर्शन किया।

जयपुर। अपनी मांगों को लेकर कॉविड हेल्थ वर्कर (सीएचए) फिर पीसीसी मुख्यालय पहुंच गए और अपनी मांग को लेकर नारे लगाए। संविदा नर्सिंगकर्मी भी बड़ी संख्या में पीसीसी मुख्यालय पहुंचे और नई भर्ती निकालने की मांग पर प्रदर्शन किया। सीएचए और संविदा नर्सिंग कर्मियों को पुलिस प्रशासन ने मुख्यालय पर सड़क के बाहर ही रोक दिया। प्रदर्शनकारियों के प्रतिनिधिमंडल को मुलाकात के लिए अंदर जाने दिया गया। संविदा नर्सिंग कर्मियों के प्रतिनिधिमंडल ने पीसीसी जनसुनवाई में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा से मुलाकात कर अपनी मांग रखी।

मंत्री परसादी ने उनकी मांग सुनते हुए आश्वासन दिया कि इस बारे में जल्द ही कोई ना कोई कदम उठाया जाएगा। सीएचए कर्मियों को पुलिस ने अंदर नहीं आने दिया और उनका ज्ञापन बाहर ही ले लिया। प्रदर्शन कर रहे संविदा नर्सिंग कर्मियों ने वीडियो से बातचीत में कहा कि बड़ी संख्या में संविदा नर्सिंग कर्मी मेडिकल विभाग में सेवाएं दे रहे हैं। राज्य सरकार ने कई विभागों के संविदा कर्मियों को नियमित किया है। ऐसे में उन्हें भी नियमित किया जाए, क्योंकि संविदा नर्सिंग कर्मियों ने भी कोरोना काल में काफी काम किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News