जयपुर में नामी कारोबारी समूहों पर आयकर विभाग की छापेमारी, पूर्व सांसद के बेटे के ठिकानों पर भी कार्रवाई

3 कारोबारियों के 21 ठिकानों पर सर्च अभियान

जयपुर में नामी कारोबारी समूहों पर आयकर विभाग की छापेमारी, पूर्व सांसद के बेटे के ठिकानों पर भी कार्रवाई

आयकर विभाग ने 3 नामी कारोबारी समूहों के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की। विभाग ने रियल एस्टेट और होटल कारोबारियों के ठिकानों पर छापे मारे है।

जयपुर। आयकर विभाग ने 3 नामी कारोबारी समूहों के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की। विभाग ने रियल एस्टेट और होटल कारोबारियों के ठिकानों पर छापे मारे है। 3 कारोबारियों के 21 ठिकानों पर सर्च किया गया। एक पूर्व सांसद जो राजस्थान में रह चुके मंत्री भी, उनके बेटे के ठिकानों पर भी आयकर की कार्रवाई जारी है। आयकर अन्वेषण शाखा की दो दर्जन से ज्यादा टीमों ने छापेमारी की।

मानसरोवर इस्कॉन रेड स्थित होटल हयात रीजेंसी के चार साझेदारों के यहां छापेमारी की। इसमें पूर्व सांसद का बेटा, सांगानेर निवासी रामस्वरूप धानोपिया, कुंज बिहारी और हरिकिशन के आवासीय और व्यावसायिक ठिकानों पर कार्रवाई की गई। बिल्डर त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन के मालिक के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। इसमें टोंक रोड पर गांधीनगर स्टेशन पर स्थित कॉम्पलेक्स, सहकार स्थित एक ठेकेदार मुरारीलाल शर्मा के ठिकानों, टोंक फाटक स्थित मकान और सहकार मार्ग स्थित कार्यालय शामिल है। राज्य के कई बड़े कारोबारी, बिल्डर, डॉक्टर, शिक्षण सेवाओं से जुड़े लोग, कस्टम ब्रोकर और कस्टम सेवाएं देने वाली कंपनियां भी इनकम टैक्स की रडार पर है।

Post Comment

Comment List

Latest News