शातिर स्नैचर संजय उर्फ डेमो गुर्जर व विशाल गिरफ्तार

स्नैचरों से चोरी की एक पावर बाईक जब्त, लूटा गया मोबाईल व राशि बरामद

शातिर स्नैचर संजय उर्फ डेमो गुर्जर व विशाल गिरफ्तार

जवाहर नगर थाना पुलिस ने शनिवार को दो शातिर स्नेचरों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक पावर बाइक और लुटा गया मोबाइल बरामद किया है।

जयपुर। जवाहर नगर थाना पुलिस ने शनिवार को दो शातिर स्नेचरों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक पावर बाइक और लुटा गया मोबाइल बरामद किया है। पुलिस उपायुक्त जयपुर (पूर्व)  प्रहलाद सिंह कृष्णिया ने बताया कि  जवाहर नगर इलाके में दिनांक 27 मई 2022 को परिवादिया अम्बिका अरोडा निवासी व्यास मार्ग राजापार्क जवाहर नगर जयपुर अपनी मां इंदु अरोड़ा के साथ समय करीब 2-20 पी एम पर बाजार में स्कुटी पर सामान खरिदने गयी थी पंचवटी से आगे पुलिया न. 1 रोड़ पर दो लड़के ब्लैक रंग की पावर बाईक पर आए और स्कूटी पर पीछे बैठी परिवादिया की माँ के हाथ से पर्स छीन कर भाग गए, पर्स में रु 13500 नकद व एक मोबाइल काले रंग का था, परिवादिया ने स्नैचरों का स्कूटी से पीछा किया तो स्नैचरों ने धक्का देकर स्कूटी सहित मां-बेटी को गिरा दिया, जिससे उनके शरीर पर कई गहरी चोटे आई और परिवादिया की माँ का पैर फैक्चर हो गया। इस पर एक टीम का गठन किया गया। टीम ने सूचना पर शातिर स्नैचर विशाल उर्फ नकचा व संजय उर्फ डेमो गूर्जर को गिरफ्तार किया गया ।

टीम ने  घटना स्थल के आसपास व स्नैचरों के आने व जाने के रूट पर लगभग 500 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज अभय कमाण्ड के सहयोग से देखे जाकर मुल्जिमानो की पहचान की गई एवं साईबर सैल की मदद से मुल्जिमानों की लोकेशन का पता किया जाकर शातिर चैन, मोबाईल और  पर्स स्नैचर व शातिर वाहन चोर मुल्जिम विशाल उर्फ नकचा व संजय उर्फ डेमो गूर्जर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार विशाल उर्फ नकचा पुत्र  विनोद कच्चा बन्धा हरिजन बस्ती राजामल का तालाब थाना सुभाष चौक और  संजय उर्फ डेमू उर्फ कालू पुत्र सन्तोष गुर्जर इन्दा गाँधी नगर जगतपुरा थाना खोनागोरियान का रहने वाला है।

Post Comment

Comment List

Latest News