आईफा अवॉर्ड्स में विक्की कौशल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

आइफा अवॉर्ड्स ने धमाके के साथ वापसी की

आईफा अवॉर्ड्स में विक्की कौशल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और कृति को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और कृति को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया है। आइफा अवॉर्ड्स ने धमाके के साथ वापसी की। इस बार 22वें  संस्करण का आयोजन अबू धाबी में किया गया है। इस समारोह में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर शेरशाह की धूम रही। इसे बेस्ट फिल्म चुना गया। सरदार उधम के लिए विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर और मिमी के लिए कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। शेरशाह के लिए विष्णु वर्धन को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

बंटी और बबली 2 के लिए शरवरी वाघ को बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला। सई तमहांकर ने मिमी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर फीमेल का अवॉर्ड जीता। अहान शेट्टी को फिल्म तड़प के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला। अनुराग बसु को फिल्म लूडो के लिए बेस्ट ऑरिजनल स्टोरी का अवॉर्ड मिला। 83 फिल्म के लिए कबीर खान और संजय पूरन सिंहचौहान को बेस्ट स्टोरी अडॉप्टेड का अवॉर्ड मिला। बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) नौटियाल, फिल्म शेरशाह के गाना रातां लम्बियां के लिये दिया गया। बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) असीस कौर, रातां म्बियां, शेरशाह, बेस्ट लिरिक्स कौसर मुनीर को फिल्म 83 के गाने लहरा दो के लिए दिया गया। बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर अवॉर्ड अतरंगी रे के लिए एआर रहमान और शेरशाह के लिए तनिष्क बागची, रॉयल और बी प्राक को मिला।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत