नमदे की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का माल जला

सूचना लगते ही क्षेत्र के लोगों में अफरा-तफरी मची

 नमदे की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का माल जला

दमकले आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई थी, आग के कारण नमदा फैक्ट्री में लाखों का नुकसान हुआ। जानकारी के अनुसार टोंक शहर के बहीर क्षेत्र में स्थित हवेली में नफीस भाई की नमदे की फैक्ट्री में अचानक रविवार शाम साढ़े 4 बजे करीबे आग लग गई।

टोंक। शहर के बहीर क्षेत्र में स्थित हवेली में नमदे की फैक्ट्री में रविवार को अचानक जोरदार आग लग गई। जिसकी सूचना लगते ही क्षेत्र के लोगों में अफरा-तफरी मच गई और सूचना  मिलते ही नगर परिषद की ओर से आग बुझाने के दमकलें दौड़ पड़ी। दमकलों ने काफी मशक्त के बाद  आग पर काबू पाया।  आग के कारण नमदा फैक्ट्री में लाखों का नुकसान हुआ। जानकारी के अनुसार टोंक शहर के बहीर क्षेत्र में स्थित हवेली में नफीस भाई की नमदे की फैक्ट्री में अचानक रविवार शाम साढ़े 4 बजे करीबे आग लग गई।

जिसकी सूचना टोंक शहर में आग की तरह फैल गई और क्षेत्र के लोगों में भीषण आग लगने से अफरा तफरी मच गई और लोग आग बुझाने में प्रयासों में जुट गए। घटना की सूचना मिलते ही शहर कोतवाल जितेन्द्रसिंह चारण सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और नगर परिषद को सूचना मिलते ही नगर परिषद से दमकले आग बुझाने के प्रयासों में जुटी गई और मौके पर काफी भीड़ भाड़ हो गई। शा

Post Comment

Comment List

Latest News