देहरादून से गिरफ्तार हुआ नशीली दवा कम्पनी का संचालक

एसओजी ने नशीली दवा प्रकरण में दवा निर्माता कंपनी के संचालक सुनील नंदवानी को गिरफ्तार किया है।

 देहरादून से गिरफ्तार हुआ नशीली दवा कम्पनी का संचालक

जयपुर। एसओजी ने रविवार को नशीली दवा प्रकरण में दवा निर्माता कंपनी के संचालक सुनील नंदवानी को गिरफ्तार किया है। यह अजमेर के रामगंज में दर्ज एनडीपीएस प्रकरण में फरार चल रहा था।

जयपुर। एसओजी ने रविवार को नशीली दवा प्रकरण में दवा निर्माता कंपनी के संचालक सुनील नंदवानी को गिरफ्तार किया है। यह अजमेर के रामगंज में दर्ज एनडीपीएस प्रकरण में फरार चल रहा था। एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि जब पुख्ता सूचना मिली तो दवा निर्माता कंपनी हिमालया मेडिकेट सेलाकुई देहरादून (उत्तराखंड) के संचालक सुनील नंदवानी (52) को पकड़ने के लिए पुलिस टीम उत्तराखंड रवाना की गई। टीम ने सुनील को देहरादून से गिरफ्तार किया।

आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया। जांच में सामने आया कि सुनील नशीली दवाइयों के कारोबार में लिप्त था। वह गिरोह के अन्य सदस्य सुशील करनानी, हरेराम, सुनील सैनी, बाबूलाल सैनी व अन्य के साथ मिलकर फर्जी फर्म बायोमेक्सटार, दीमापुर (नागालैंड) के नाम पर भारी मात्रा में नशीली दवाइयों को बनाकर फर्म रमैया एंटरप्राइजेज जयपुर को बेची थी। इस गिरोह के सदस्य जयपुर, अजमेर और राजस्थान के अन्य जिलों में अवैध तरीके से नशीली दवाइयों का कारोबार कर रहे थे। अब तक इस प्रकरण में श्याम सुंदर मूदंड़ा, शेख साजिद, मुकेश टांक, कमलदीप मौर्य और शशि भारती को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील  राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
मतदाताओं से बाहर आने और मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि अव्यवस्था को दूर करें,  क्योंकि आप असली...
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 
हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान